Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली में हिंदुस्तान यूनी लीवर के नकली उत्पाद के साथ रंगे हाथ पकड़े गए दुकानदार

रायबरेली में हिंदुस्तान यूनी लीवर के नकली उत्पाद के साथ रंगे हाथ पकड़े गए दुकानदार

यूपी के रायबरेली जिले के सलोन कस्बे में चार दुकानों पर हिंदुस्तान यूनी लीवर के नकली उत्पाद बेचे जाने का मामला सामने आया है। कंपनी की टीम ने पुलिस की मदद से लाखों का नकली माल बरामद किया है। कंपनी के मैनेजर ने दुकान मालिकों के विरुद्ध सलोन कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी है।

By Rakesh 

Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले के सलोन कस्बे में चार दुकानों पर हिंदुस्तान यूनी लीवर के नकली उत्पाद बेचे जाने का मामला सामने आया है। कंपनी की टीम ने पुलिस की मदद से लाखों का नकली माल बरामद किया है। कंपनी के मैनेजर ने दुकान मालिकों के विरुद्ध सलोन कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी है।

पढ़ें :- पुलिस की मौजूदगी में दलित युवक की निकली बारात, खुशी का किया इजहार

हिंदुस्तान लीवर कंपनी के अधिकृत मैनेजर अंसार खान ने बताया कि उन्हें सलोन बाजार में हिंदुस्तान यूनी लीवर कंपनी के नकली उत्पाद बेचे जाने की जानकारी मिली थी। सोमवार को अपने सहयोगी एरिया मैनेजर सुभाष शर्मा के साथ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी से मिलकर पूरी घटना से अवगत कराते हुए लिखित शिकायत दी थी।

उन्होंने बताया कि एसपी ने सीओ सलोन को मामले की जांच सौंपी थी। गुरुवार की देर शाम कंपनी ने तारिक कास्मेटिक, सरताज कास्मेटिक ,रेहान कास्मेटिक और सहाब जनरल स्टोर पर छापेमारी कर लगभग तीन लाख से अधिक कीमत का नकली माल पकड़ लिया। इस दौरान सभी आरोपियों को पुलिस पकड़कर थाने लेकर आई है।

कंपनी के मैनेजर सुभाष शर्मा ने बताया कि पकड़े गए चारों दुकानदारो के विरुद्ध तहरीर देने की प्रक्रिया की जा रही है। कोतवाली प्रभारी श्याम कुमार पाल ने बताया कि नकली माल बेचने के आरोप में कंपनी के लोगों द्वारा शिकायत की गई थी। मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com