Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Shraddha Murder Case: आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी, साकेत कोर्ट में हुई वर्चुअल पेशी

Shraddha Murder Case: आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी, साकेत कोर्ट में हुई वर्चुअल पेशी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस के मुख्य आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई. महरौली थाना पुलिस के जांच अधिकारी वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट रूम में मौजूद थे. उनकी तरफ से कोर्ट में बताया गया कि श्रद्धा मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस की जांच चल रही है और आरोपी की न्यायिक हिरासत को 14 दिन के लिए बढ़ा दिया जाए.

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसलाः EVM से ही होंगे चुनाव, बैलेट से चुनाव कराने की मांग वाली याचिकाएं खारिज

इसके बाद, साकेत कोर्ट ने आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी है. इससे पहले, आफताब 13 दिन से तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में था, जहां से उसे पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट के लिए ले जाया गया था. इस केस में अभी भी दिल्ली पुलिस डीएनए और FSL रिपोर्ट की सभी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

अधिकारियों ने बताया कि पहले आफताब को फिजिकली कोर्ट में पेश किया जाना चाहिए था, लेकिन सुरक्षा कारणों से फैसला बदल दिया गया. बता दें कि 28 नवंबर को आफताब का रोहिणी के एफएसएल में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा था. जिसके बाद पुलिस टीम उसे लेकर वापस जा रही थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस वैन पर हमला कर दिया था. पुलिस वैन में आफताब के साथ एक सब-इंस्पेक्टर और चार पुलिसकर्मी सहित 5 पुलिसकर्मी मौजूद थे.

आपको बता दें कि, पुलिस ने पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया. पुलिस हिरासत को 17 नवंबर को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया गया. अदालत ने 22 नवंबर को फिर से पूनावाला को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा और उसके बाद 26 नवंबर को उसे 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल
Advertisement