Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संजीव जीवा हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित

संजीव जीवा हत्याकांड की जांच के लिए SIT गठित

यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या को लेकर सीएम योगी सख्त हैं। उन्होंने जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है।

By Rajni 

Updated Date

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या को लेकर सीएम योगी सख्त हैं। उन्होंने जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है।

पढ़ें :- किशोरी ने फांसी लगाकर दी जान, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

सीएम योगी ने ADG टेक्निकल मोहित अग्रवाल, नीलब्जा चौधरी और अयोध्या आईजी प्रवीण कुमार को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है। तीनों अधिकारियों के 7 दिन में जांच पूरी का रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है।

बता दें राजधानी लखनऊ के कैसरबाग स्थित कोर्ट में बुधवार दोपहर करीब 4 बजे पेशी पर आए शूटर संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावर वकील की ड्रेस में आया था और कोर्ट के अंदर ही पिस्टल से 5-6 राउंड फायरिंग की। हमले में जीवा की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक बच्ची और दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी।

भाग रहे हमलावर को वकीलों ने पकड़ा

वहीं जीवा की हत्या के बाद मौके से भाग रहे हमलावर को वकीलों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने आरोपी को किसी तरह वकीलों से छुड़ाया। आरोपी हमलावर का नाम विजय यादव बताया जा रहा है। वह जौनपुर का रहने वाला है।

पढ़ें :- युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com