Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाला शख्स गिरफ्तार

दिल्ली से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी करने वाला शख्स गिरफ्तार

Spicejet Flight: एक बार फिर से फ्लाइट में बदसलूकी का मामला सामने आया है। इस बार स्पाइसजेट (Spicejet) की फ्लाइट से हैदराबाद जा रहे एक शख्स ने एयर होस्टेस (Air Hostess) के साथ बदसलूकी की. इसके बाद दिल्ली पुलिस को स्पाइसजेट के एक सुरक्षा अधिकारी ने इसकी शिकायत कर उसे फ्लाइट से उतार दिया. अब दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Spicejet Flight: एक बार फिर से फ्लाइट में बदतमीजी का मामला सामने आया है। एयर इंडिया में हुए पेशाब कांड के बाद अब स्पाइसजेट (Spicejet) की फ्लाइट से सोमवार को एक एयर होस्टेस (Air Hostess) के साथ दुर्व्यवहार (Flight Misbehavior) की घटना सामने आई थी. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. स्पाइसजेट के एक सुरक्षा अधिकारी ने एक पैसेंजर द्वारा केबिन क्रू से हुई बदतमीजी के मामले में शिकायत की थी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें :- स्पाइसजेट से हुई बड़ी लापरवाही, Delhi के IGI एयरपोर्ट पर एक घंटे से ज्यादा कैद हुए यात्री - वीडियो वायरल

दिल्ली पुलिस के एयरपोर्ट डीसीपी रवि कुमार के मुताबिक सोमवार शाम 16:39 बजे शिकायत की एक कॉल आई थी. जिसमें कहा गया था कि एक यात्री ने दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या 8133 में एक केबिन क्रू से छेड़छाड़ की है. कॉल स्पाइसजेट एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव द्वारा की गई थी. यात्री अबसार आलम निवासी जामिया नगर दिल्ली परिवार के साथ हैदराबाद जा रहा था.

टेक ऑफ के दौरान अबसार आलम ने एक महिला क्रू मेंबर के साथ दुर्व्यवहार किया और केबिन क्रू को परेशान किया. केबिन क्रू ने पीआईसी और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद क्रू के साथ बदसलूकी करने वाले अबसार को और उसके एक सह-यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया. फिर स्पाइस जेट के सुरक्षाकर्मियों और पीसीआर कर्मचारियों द्वारा उसे थाने ले जाया गया.

बता दें कि कल इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था. जिसमें आरोपी के एक महिला क्रू के साथ बात कर रहा है. इसमें महिला क्रू अन्य महिला क्रू के बारे में आरोपी को बता रही है कि वह रो रही है. इस घटना में शिकायत के बाद पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 354A के तहत मामला दर्ज किया गया. थाना आईजीआईए में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com