Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. हरियाणा
  3. हरियाणाः रिश्वत लेते तहसील कल्याण अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार

हरियाणाः रिश्वत लेते तहसील कल्याण अधिकारी रंगे हाथों गिरफ्तार

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की अंबाला टीम ने 30 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते तहसील कल्याण अधिकारी विकास कुमार को रंगे हाथों किया गिरफ्तार। अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग के लोगों के लिए संचालित सरकारी योजना के तहत मुआवजा की राशि उपलब्ध करवाने की एवज में शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांग की थी।

By HO BUREAU 

Updated Date

कुरुक्षेत्र। हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की अंबाला टीम ने 30 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते तहसील कल्याण अधिकारी विकास कुमार को रंगे हाथों किया गिरफ्तार। अनुसूचित जाति एवं पिछड़ा वर्ग के लोगों के लिए संचालित सरकारी योजना के तहत मुआवजा की राशि उपलब्ध करवाने की एवज में शिकायतकर्ता से रिश्वत की मांग की थी।

पढ़ें :- हरियाणाः प्रॉपटी डीलर के घर पर फायरिंग करने के तीन आरोपी गिरफ्तार, 50 लाख की मांगी थी रंगदारी

भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आज हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की अंबाला टीम ने कुरुक्षेत्र जिले में कार्यरत तहसील कल्याण अधिकारी विकास कुमार को 30 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। इस मामले में आरोपी के खिलाफ अंबाला के एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी की गई है।

एंटी करप्शन ब्यूरो अंबाला टीम के निरीक्षक रामफल ने बताया कि टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसे रंगे हाथों पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की। शिकायतकर्ता द्वारा 114000 रुपये की राशि पहले ही आरोपी को रिश्वत के तौर पर दी जा चुकी थी।

शेष 30 हजार रुपए की राशि लेते हुए एसीबी की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के प्रवक्ता ने कहा कि यदि कोई अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर दें।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्राली और बाइक की टक्कर, युवक की मौत, परिजनों में कोहराम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com