Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद में छात्रा का मोबाइल लूटने वाला मुख्य आरोपी मुठभेड़ में मारा गया, हमले में छात्रा की हो गई थी मौत

गाजियाबाद में छात्रा का मोबाइल लूटने वाला मुख्य आरोपी मुठभेड़ में मारा गया, हमले में छात्रा की हो गई थी मौत

यूपी के गाजियाबाद शहर में मोबाइल के लिए इंजीनियरिंग की छात्रा की जान लेने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ में आरोपी जितेंद्र मारा गया। सोमवार सुबह करीब पांच बजे मसूरी क्षेत्र में नहर पटरी पर पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई। जितेंद्र पर 12 से ज्यादा लूट के मामले और एक गैंगस्टर का मुकदमा भी था।

By Rakesh 

Updated Date

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद शहर में मोबाइल के लिए इंजीनियरिंग की छात्रा की जान लेने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ में आरोपी जितेंद्र मारा गया। सोमवार सुबह करीब पांच बजे मसूरी क्षेत्र में नहर पटरी पर पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई। जितेंद्र पर 12 से ज्यादा लूट के मामले और एक गैंगस्टर का मुकदमा भी था।

पढ़ें :- हरियाणाः बस अड्डे पर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

आरोपी पर 25 हजार का घोषित था इनाम

छात्रा से लूट के मामले में फरार होने के बाद उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। मालूम हो कि एनएच-9 पर उद्योग कुंज के पास लुटेरों के हमले में घायल हुई इंजीनियरिंग की छात्रा कीर्ति ( 19) की उपचार के दौरान रविवार की शाम मौत हो गई। बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल फोन लूटने के लिए उसे ऑटो से खींचने का प्रयास किया था।

सड़क पर गिर जाने से उसके सिर की हड्डी टूट गई थी। डॉक्टरों ने उसका आपरेशन किया था, लेकिन जान नहीं बच सकी। हापुड़ के पन्नापुरी निवासी रविंद्र की बेटी और गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष की होनहार छात्रा कीर्ति के साथ 27 अक्तूबर की शाम करीब साढ़े चार बजे घटना हुई थी। लूट में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने पहले ही मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था।

पढ़ें :- पंजाबः रुपयों से भरा बैग छीनने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 63 हजार किया बरामद
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com