Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘महालक्ष्मी पथ- द इवोल्यूशन’ 27 अक्टूबर को देश के सिनेमा थिएटर्स में

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘महालक्ष्मी पथ- द इवोल्यूशन’ 27 अक्टूबर को देश के सिनेमा थिएटर्स में

बहुप्रतीक्षित सिनेमाई रत्न ‘महालक्ष्मी पथ - द इवोल्यूशन ’ 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमा थिएटर्स में रिलीज होगी। दिवाली के पूर्व एक अद्भुत आध्यात्मिक यात्रा पर निकलें और पाइए "महालक्ष्मी शक्ति" का अनुभव। इस  125 मिनट की बॉलीवुड स्टाइल में बनी फिल्म "महालक्ष्मी पथ - द इवोल्यूशन" के साथ। ये फिल्म प्रशंसित "गृहलक्ष्मी-द अवेकनिंग" की अगली कड़ी है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित सिनेमाई रत्न ‘महालक्ष्मी पथ – द इवोल्यूशन ’ 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमा थिएटर्स में रिलीज होगी। दिवाली के पूर्व एक अद्भुत आध्यात्मिक यात्रा पर निकलें और पाइए “महालक्ष्मी शक्ति” का अनुभव। इस  125 मिनट की बॉलीवुड स्टाइल में बनी फिल्म “महालक्ष्मी पथ – द इवोल्यूशन” के साथ। ये फिल्म प्रशंसित “गृहलक्ष्मी-द अवेकनिंग” की अगली कड़ी है।

पढ़ें :- हरियाणाः शहादत देश के लिए सबसे बड़ी कुर्बानी: अनुराग ढांडा

व्हिस्लिंग वुड्स इंटरनेशनल के प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई के शिष्य प्रशांत नाइक द्वारा निर्देशित यह फिल्म परम पूज्य श्रीमाताजी निर्मला देवी द्वारा दिए गए एक अमूल्य उपहार सहज योग के माध्यम से अपनी आंतरिक आध्यात्मिकता की खोज करने वाले चार परिवारों की गहन यात्रा को कलात्मक रूप से प्रदर्शित करती है।

नाइक ने कहा कि “ फिल्म महालक्ष्मी पथ – द इवोल्यूशन का निर्माण एक दिव्य अनुभव रहा है, जिसमें श्रीमाताजी के आशीर्वाद और सहज योग द्वारा परिवर्तित व्यक्तियों की प्रामाणिक और संवेदनशील कहानियों को चित्रित किया गया है। हमें उम्मीद है कि फिल्म दिलों और आत्माओं को छूकर गुज़रेगी ।

” निर्माता डॉ. संजय रोशन तलवार ने कहा कि “फिल्म ध्यान और ईश्वर की दिव्य आशीर्वाद की परिवर्तनकारी शक्ति को उजागर करती है। ध्यान की गहराई नियति का पुनर्निर्माण करने की क्षमता रखती है।”कशिश गोस्वामी, आदित्य कोठारी, निशांत पराशर, भूमिका शर्मा, प्रथम गटकल, वीणा मोरे, श्रद्धा तलवार, राज जुत्शी, दिव्या त्रिपाठी, बानी चोपड़ा, डॉ. मिथिला बगई, रुचिका लोहिया, डॉ. संजय रोशन तलवार, अनु वर्मा, एनएन टिक्कू, राम विजयवर्गीय और जयंत पाटनकर आदि कलाकार इस फिल्म में मौजूद है ।

यह फिल्म जटिल पारिवारिक संघर्षों , आध्यात्मिक जागृति और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में दैवीय कृपा की भूमिका का एक सम्मोहक अन्वेषण है।”महालक्ष्मी पथ-द इवोल्यूशन” एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति के रूप में खड़ा है।  जो नियति, अनुग्रह और सहज योग ध्यान की परिवर्तनकारी क्षमता तथा आध्यात्मिकता और मानवीय भावनाओं का संतुलित मिश्रण है। यह बहुप्रतीक्षित फिल्म अपने पहले रिलीज चरण में पूरे भारत में 5 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में 25 स्क्रीनों पर रिलीज होगी।

पढ़ें :- हरियाणाः भारत तेजी से आगे बढ़ने वाला देशः राज्यपाल दत्तात्रेय

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com