1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली सावधान : कल येलो लाइन के तीन मेट्रो स्टेशन रहेंगे बंद, यात्री आज भी रहे परेशान

दिल्ली सावधान : कल येलो लाइन के तीन मेट्रो स्टेशन रहेंगे बंद, यात्री आज भी रहे परेशान

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के बाधित होने से आज यात्री परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने बताया है कल यानी रविवार को भी येलो लाइन बाधित रहेगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 26 फरवरी। राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह येलो लाइन पर मेट्रो की रफ्तार धीमी हो गई। इसके चलते ऑफिस आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। डीएमआरसी के अनुसार, येलो लाइन पर कश्मीरी गेट से पटेल चौक तक मेट्रो सेवा बाधित रहेगी।

पढ़ें :- IAS Pooja Singhal Case : झारखंड और बिहार में 7 ठिकानों पर ED का छापा, पूजा के करीबी विशाल चौधरी के ठिकानों पर रेड, जानें और किस के ठिकानों पर हुई छापेमारी

इसके साथ ही मेट्रो की येलो लाइन पर शनिवार रात से लेकर रविवार सुबह तक मरम्मत कार्य किया जाएगा। इसके चलते मेट्रो सेवा शुरू होने से लेकर सुबह 6.30 बजे तक तीन मेट्रो स्टेशन बंद रहेंगे। ये स्टेशन चांदनी चौक, चावड़ी बाजार और नई दिल्ली हैं। डीएमआरसी ने यात्रियों से अपील की है कि वह इस मरम्मत कार्य को ध्यान में रखते हुए अपनी यात्रा करें।

डीएमआरसी के मुख्य प्रवक्ता अनुज दयाल ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर येलो लाइन के ऊपर शनिवार रात से लेकर रविवार सुबह तक मरम्मत का कार्य किया जाएगा। इसके चलते येलो लाइन पर मेट्रो सेवा में रविवार को बदलाव लिया जाएगा। कश्मीरी गेट से लेकर राजीव चौक सेक्शन पर 6:30 बजे से मेट्रो का परिचालन बंद रहेगा। चांदनी चौक, चावड़ी बाजार और नई दिल्ली स्टेशन सुबह 6:30 बजे तक बंद रहेंगे।

राजीव चौक और कश्मीरी गेट के बीच वायलेट लाइन से यात्री सफर कर सकेंगे। यात्री केंद्रीय सचिवालय से मंडी हाउस होते हुए कश्मीरी गेट तक जा सकेंगे। येलो लाइन पर समय पुर बादली से कश्मीरी गेट और राजीव चौक से हुड्डा सिटी सेंटर के बीच सामान्य रूप से मेट्रो सेवा चलती रहेगी।

पढ़ें :- Punjab : भ्रष्टाचार के आरोपी पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को हटाया जाना सराहनीय कदम- केजरीवाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...