Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलीगढ़ः शक में ले ली पत्नी की जान, बेटी को भेजा छत पर फिर उतारा मौत के घाट

अलीगढ़ः शक में ले ली पत्नी की जान, बेटी को भेजा छत पर फिर उतारा मौत के घाट

यूपी के अलीगढ़ जिले के ऊपरकोट नगर कोतवाली इलाके के भुजपुरा में पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया। मृतका की बेटी ने बताया कि उसके पिता ने घटना को अंजाम देने से पहले उसे छत पर भेज दिया था। लौटकर आई तो देखा कि उसकी मां खून से लथपथ थी। मां का गला कटा था। उसकी मौत हो चुकी थी।

By Rakesh 

Updated Date

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले के ऊपरकोट नगर कोतवाली इलाके के भुजपुरा में पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया। मृतका की बेटी ने बताया कि उसके पिता ने घटना को अंजाम देने से पहले उसे छत पर भेज दिया था।

पढ़ें :- पुलिस की मौजूदगी में दलित युवक की निकली बारात, खुशी का किया इजहार

लौटकर आई तो देखा कि उसकी मां खून से लथपथ थी। मां का गला कटा था। उसकी मौत हो चुकी थी। बेटी ने बताया कि उसके पिता राजू को अपने बड़े भाई (ताऊ) और मां के बीच अवैध संबंधों का शक था। जिसको लेकर आए दिन झगड़ा होता था और आज झगड़ा करने के दौरान ही पिता ने हत्या कर दी।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर भारी तादात में भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना के बाद मौके पर एसपी सिटी, क्षेत्राधिकारी पुलिस और फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए। एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक के मुताबिक गृह क्लेश में पति ने पत्नी की हत्या की है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार

फरार आरोपी पति की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 30 वर्षीय मृतका शाकरा का निकाह अब से करीब 13 वर्ष पूर्व भुजपुरा निवासी राजू के साथ हुआ था। दोनों पति-पत्नी से दो बेटे और एक बेटी समेत तीन बच्चे हैं। मृतका के परिजनों ने बताया कि आरोपी पति राजू शादी के बाद से ही पत्नी शाकरा के साथ मारपीट करता आ रहा था।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद

वहीं, मृतका की बेटी ने बताया कि पिता राजू  मां के साथ आए दिन क्लेश करते हुए मारपीट करते थे। बेटी ने बताया कि पिता को ताऊ और मां के बीच अवैध संबंधों का शक था। जिसके चलते यह क्लेश काफी समय से चला आ रहा था। बुधवार की शाम एक बार फिर से झगड़ा हुआ। इस दौरान उसे छत पर भेज दिया और मां की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि मौके से साक्ष्यों को जुटाया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com