Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच में स्कूल वाहन को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, छात्र की मौत, छुट्टी के बाद सभी लौट रहे थे घर

बहराइच में स्कूल वाहन को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, छात्र की मौत, छुट्टी के बाद सभी लौट रहे थे घर

यूपी के बहराइच जिले में सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गई। जबकि कुछ छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद छात्रों में चीख-पुकार मच गई। जानकारी के मुताबिक स्कूल से लौट रहे छात्रों के वाहन को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। जिसमें एक छात्र की मौत हो गई। जबकि अन्य छात्रों को चोटें आई।

By HO BUREAU 

Updated Date

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में सड़क हादसे में छात्र की मौत हो गई। जबकि कुछ छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद छात्रों में चीख-पुकार मच गई। जानकारी के मुताबिक स्कूल से लौट रहे छात्रों के वाहन को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। जिसमें एक छात्र की मौत हो गई। जबकि अन्य छात्रों को चोटें आई।

पढ़ें :- हमीरपुर में दुकानों में घुसा ट्रक, क्रेन से निकालते समय लगी आग, हाइवे जाम

छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली देहात अन्तर्गत गोण्डा-बहराइच मार्ग पर सेंट नार्बट स्कूल है। मंगलवार को छुट्टी के बाद छात्र वाहन से अपने घर पयागपुर जा रहे थे। तभी नगरौर के पास आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने मैक्स को टक्कर मार दी।

हादसे में पयागपुर के भूपगंज निवासी उत्सव शुक्ला (14) पुत्र आनन्द शुक्ला का सिर फट गया। जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कालेज के फादर व अन्य स्टाफ पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया और शव लेकर घर चले गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com