Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर सुनील होलकर का 40 साल की उम्र में निधन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर सुनील होलकर का 40 साल की उम्र में निधन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियलों में से एक सबसे चर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में महत्वपूर्ण रोल निभा चुके सुनील होलकर का 40 साल की उम्र में निधन हो गया है,सुनील होलकर हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम किए थे,सुनील होलकर के निधन की खबर से परिवार में मातम पसर गया है

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Mumbai:टीवी सीरियलों में से एक सबसे चर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में महत्वपूर्ण रोल निभा चुके सुनील होलकर का 40 साल की उम्र में निधन हो गया है,सुनील होलकर हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम किए थे,सुनील होलकर के निधन की खबर से परिवार में मातम पसर गया है, उनके परिवार में माता-पिता, पत्नी और 2 बच्चे थे. अभिनेता के दोनों बच्चे उम्र में काफी छोटे हैं.एक्टर के अचानक यूं इस दुनिया से चले जाने से उनके फैंस भी काफी निराश हैं.

पढ़ें :- 8 साल बाद Atlee बने पापा, शाहरुख खान की 'जवान' के डायरेक्टर के घर आया बेबी बॉय

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील होलकर को एक गंभीर बीमारी लिवर सोरायसिस था. जिसे लेकर वह लगातार डॉक्टर से कंसल्ट भी कर रहे थे. लेकिन, अचानक उनकी हालत बिगड़ गई और 13 जनवरी को उन्होंने आखिरी सांस ली. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी दमदार हंसी और ठहाकों से सुनील ने दर्शकों को खूब हंसाया था.

सुनील होलकर आखिरी बार नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म ‘गोष्ट एका पैठाणीची’ में काम करते नजर आए थे. सुनील ड्रामा, फिल्म और टीवी सीरिल्स के जरिए लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे थे. वह मनोरंजन जगत में 12 साल से भी ज्यादा समय से एक्टिव थे. ऐसे में उनके जाने से तारक मेहता में उन्हें देखने वाले दर्शक काफी निराश हैं. फेमस सीरियल में उनका किरदार आज भी दर्शकों को याद है.

लगता है सुनील होलकर को पहले ही इस बात का एहसास हो गया था कि उनके पास अब समय नहीं बचा है. उन्होंने अपने एक दोस्त से अपना आखिरी मैसेज व्हाट्सऐप स्टेट पर शेयर करने को कहा था. जिसमें उनका कहना था कि ये उनका ‘आखिरी पोस्ट’ है. सुनील ने कई सालों तक अशोक हाथ की चौरंगा नाट्य संस्था में भी काम किया था. अब एक्टर का आखिरी मैसेज चर्चा में है, जिसे लेकर उनके परिजन और दोस्त काफी दुखी हैं.

पढ़ें :- कर्नाटक के हम्पी में कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर कैलाश खेर पर बोतल से हमला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com