Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. छत गिरने से दो सगे भाइयों की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

छत गिरने से दो सगे भाइयों की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

यूपी के कुशीनगर जिले के रामकोला थाना अंतर्गत स्थित हरपुर गांव के कुंवर छपरा में पुराने मकान की छत की अचानक गिर गई। हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। पिता दोनों पुत्रों के साथ अपने पुरानी मकान की छत तोड़ रहा था।

By HO BUREAU 

Updated Date

कुशीनगर। यूपी के कुशीनगर जिले के रामकोला थाना अंतर्गत स्थित हरपुर गांव के कुंवर छपरा में पुराने मकान की छत की अचानक गिर गई। हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। पिता दोनों पुत्रों के साथ अपने पुरानी मकान की छत तोड़ रहा था।

पढ़ें :- लुटेरी दुल्हन गैंग का खुलासा, तीन महिलाओं सहित चार युवकों को किया गिरफ्तार

रामकोला थाना  के हरपुर माफी गांव के कुंवर छपरा टोला निवासी शंकर मौर्य के घर के बाहर एक कमरा था, जो जर्जर हो गया था। अक्सर इस कमरे की भितरी छत टूट गिर जा रही थी। घर के मुखिया शंकर ने इस कमरे की छत को तोड़ डालना ही मुनासिब समझा। रविवार को वह अपने दोनों पुत्र प्रभु (40) व शंभू (35) को लेकर छत तोड़ने लग गया।

इस दौरान छत अचानक भरभरा उनके ऊपर गिर पड़ी। नतीजतन शंकर,प्रभु और शंभु छत के मलबे में दब गए। दुर्घटना में 35 वर्षीय शंभु की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इलाज हेतु ले जाते समय प्रभु ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अस्पताल में घर के मुखिया शंकर की हालत नाजुक बनी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com