Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली-पटना इंडिगो फ्लाइट में शराब के नशे में यात्रियों ने किया हंगामा, गिरफ्तार

दिल्ली-पटना इंडिगो फ्लाइट में शराब के नशे में यात्रियों ने किया हंगामा, गिरफ्तार

दिल्ली से बिहार की राजधानी पटना जा रहे इंडिगो के एक विमान में शराब के नशे में एयरहोस्टेस से छेड़छाड़ और विमान के कैप्टन से मारपीट का मामला सामने आया है. तीनों यात्रियों पर शराब के नशे में एयरहोस्टेस के साथ दुर्व्यवहार करने और छेड़छाड़ करने के साथ-साथ कप्तान के साथ मारपीट करने का भी आरोप है।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Ruckus in IndiGo flight: फ्लाइट्स में बवाल के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब इंडिगो की फ्लाइट में एक विवाद सामने आया है, जिसमें यात्रियों पर शराब के नशे में हंगामा करने का आरोप लगाया गया है. जिस इंडिगो की फ्लाइट में यह घटना हुई वह दिल्ली से पटना आ रही थी. फ्लाइट के पटना पहुंचने के बाद दोनों यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक यात्री फरार बताया जा रहा है। दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पढ़ें :- IMD Rain Alert: भारी बारिश के कारण तमिलनाडु में स्कूल-कॉलेज बंद, 11 जिले अलर्ट पर

दिल्ली-पटना इंडिगो फ्लाइट में नशे में धुत दो यात्रियों को पटना एयरपोर्ट पुलिस ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की मदद से रविवार शाम घरेलू उड़ान में शराब का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया, जो प्रतिबंधित है। सूत्रों ने कहा कि जहाज पर कोई हंगामा नहीं हुआ था, और चालक दल के एक सदस्य के हस्तक्षेप करने पर वे रुक गए और माफी मांगी।

मिली जानकारी के अनुसार तीन युवक नशे की हालत में दिल्ली से पटना जा रहे विमान में सवार हुए. बताया जा रहा है कि करीब 80 मिनट की उड़ान के दौरान तीनों ने एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी की और जब विमान का कैप्टन बीच-बचाव करने पहुंचा तो तीनों ने उसके साथ भी मारपीट की. घटना की जानकारी पटना एयरपोर्ट के अधिकारियों और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) को उड़ान के दौरान ही दे दी गई थी.

इसके बाद पटना पहुंचने पर नितिन और रोहित नाम के यात्रियों को तुरंत सीआईएसएफ ने हिरासत में ले लिया और एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया, जिन्होंने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. तीसरा यात्री पिंटू भागने में सफल रहा। इंडिगो एयरलाइन ने एयरपोर्ट थाने में तीनों यात्रियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और एयरपोर्ट पुलिस थाने के प्रभारी के मुताबिक, ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट में दोनों गिरफ्तार यात्रियों के शरीर में शराब होने की पुष्टि हुई है.

पढ़ें :- Ram Janma Bhoomi: भगवान राम की मूर्ति के लिए नेपाल से अयोध्या पहुंची शालिग्राम शिलाएं, राम सेवक पुरम में रखा गया शालिग्राम पत्थर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com