1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार :भागलपुर में ट्रक ने कार और ऑटो में मारी टक्कर,हादसे में दो की मौत औऱ 6 घायल

बिहार :भागलपुर में ट्रक ने कार और ऑटो में मारी टक्कर,हादसे में दो की मौत औऱ 6 घायल

भागलपुर में एक बेकाबू हाइवा ट्रक ने एक कार और ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

Bhagalpur : बिहार के भागलपुर में ट्रक ने कार और ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. घटना नवगछिया थाना अंतर्गत क्षेत्र की है. हादसे के बाद मौके पर लोगों की अफरा-तफरी मच गयी.

पढ़ें :- Jharkhand: जमीन विवाद में 20 वर्षीय व्यक्ति ने चचेरे भाई का सिर काटा; आरोपी दोस्त ने कटे सिर के साथ ली सेल्फी

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंच गयी. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद कई मरीजों को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने के फौरन बाद वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे. जिसमें दो लोगों की मौत हुई है. 6 लोग गंभीर रूप से घायल है. सभी का इलाज जारी है. पुलिस ने बताया कि बेकाबू हाइवा ट्रक ने कार में टक्कर मारने के बाद एक ऑटों में टक्कर मार दी थी. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है. मृतकों के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...