Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के काफिले में शामिल वाहन को बस ने मारी टक्कर, कई लोग जख्मी

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के काफिले में शामिल वाहन को बस ने मारी टक्कर, कई लोग जख्मी

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के काफिले की एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. गाड़ी और बस में हुई टक्कर की वजह से कई लोग घायल हुए हैं. पटेल खुद घायलों का हाल लेने के लिए हॉस्पिटल में मौजूद हैं.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

केंद्रीय मंत्री और दमोह सांसद प्रहलाद पटेल के काफिले में शामिल पुलिस वाहन को मंगलवार की शाम दमोह-छतरपुर मार्ग पर एक यात्री बस ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गया और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही वाहन में सवार तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें फौरन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज शुरू किया गया. घायलों को देखने केंद्रीय मंत्री पटेल भी अस्पताल पहुंचे.

पढ़ें :- MP News: गर्ल्स कॉलेज में फर्स्ट ईयर में पुछे गए प्रश्न को लेकर परीक्षा रद्द,‘मुझे कभी-कभी यह चिंता हो जाती है कि कहीं मैं नपुसंक न हो जाऊं’

बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र दमोह के विभिन्न क्षेत्रों के दौरे पर थे.केंद्रीय मंत्री पटेल का काफिला मंगलवार शाम नरसिंहगढ़ से दमोह की ओर आ रहा था, उसी दौरान नरसिंहगढ़ चौकी के पिपरिया के समीप उनके फॉलो वाहन को छतरपुर से जबलपुर जा रही बुंदेलखंड कंपनी की बस ने पीछे से पुलिस के फॉलो वाहन को टक्कर मार देने से यह फॉलो वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और वाहन में सवार उपनिरीक्षक एमपी सिंह, प्रधान आरक्षक देवी सिह एवं यासीन खान को मामूली चोटें आई.

गंभीर हालत में तीन पुलिसकर्मियों को वाहन से निकाला गया

तत्काल केंद्रीय मंत्री के काफिले में चल रहे सभी वाहन राेके गए और पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद वाहन में मौजूद घायल पुलिसकर्मी एसआई एमपी सिंह, प्रधान आरक्षक देवी सिंह और वाहन चालक प्रधान आरक्षक यासीन खान को गंभीर हालत में वाहन के अंदर से निकाला गया और साथी पुलिसकर्मी इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए. जहां सांसद के सहायक निज सचिव राजकुमार सिंह और कोतवाली टीआई विजय सिंह राजपूत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

जिला अस्पताल पहुंचे केंद्रीय मंत्री

उन्होंने कहा कि इन तीनों पुलिसकमिर्यों को तत्काल दमोह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमित मिश्रा ने बताया कि इसके बाद तत्काल केंद्रीय मंत्री पटेल ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों की जानकारी ली और उनके समुचित इलाज के लिए निर्देशित किया. अमित मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. उन्होंने बताया कि यह घटना दमोह से करीब 16 किलोमीटर दूर हुई है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com