Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः शराब के लिए नहीं मिला रुपया तो ले ली पत्नी की जान, पति गिरफ्तार

यूपीः शराब के लिए नहीं मिला रुपया तो ले ली पत्नी की जान, पति गिरफ्तार

यूपी के कासगंज जिले में शराब के लिए रुपए न देने पर पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। मौजूद साथियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पति-पत्नी 10 साल से ईंट भटटा पर काम कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Rakesh 

Updated Date

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में शराब के लिए रुपए न देने पर पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या कर दी। मौजूद साथियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पति-पत्नी 10 साल से ईंट भटटा पर काम कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद

वहीं शराबी पति को पुलिस ने घटनास्थल से गिरफ्तार कर लिया है। घटना कासगंज जनपद के थाना अमांपुर इलाके के भुनूपुरा ईंट भटटा की है। जहां बिहार के गया जिले का गरीबन पत्नी 25 वर्षीय रूबी और पांच बच्चों के साथ 10 वर्षों से रह कर ईंट पथाई का काम करता था।

बताया जाता है कि शनिवार रात गरीबन ने पत्नी से शराब पीने के लिए रुपए मांगे थे।  न देने पर गरीबन ने अपनी पत्नी रूबी की ईंटों से कूचकर हत्या कर दी। हत्या के बाद भट्टे पर मौजूद लोगों ने आरोपी पति को पकड़ कर अमांपुर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी जितेन्द्र दुबे ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com