Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. नई दिल्ली स्टेशन पर हादसाः पानी से बचने को खंभा पकड़ते ही चली गई महिला की जान   

नई दिल्ली स्टेशन पर हादसाः पानी से बचने को खंभा पकड़ते ही चली गई महिला की जान   

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में करंट लगने से महिला की जान चली गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका की पहचान दिल्ली के प्रीत विहार निवासी साक्षी आहूजा के रूप में की गई है।

By Rajni 

Updated Date

नई दिल्ली। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में करंट लगने से महिला की जान चली गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका की पहचान दिल्ली के प्रीत विहार निवासी साक्षी आहूजा के रूप में की गई है।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर बिजली के खंभे को पकड़ने के बाद करंट की चपेट में आ गई थी। मृतका भोपाल शताब्दी ट्रेन पकड़ने आई थी। बारिश के कारण रेलवे स्टेशन के बाहर जलभराव हो गया था। मृतका ने पानी में जाने से बचने के लिए पोल पकड़ लिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच से लगता है कि बारिश के कारण पानी जमा हो गया था। जिसकी वजह से करंट आने से यह हादसा हुआ हैI इंसुलेशन फेलियर के कारण केबल से करंट आ गया।

कहा कि यह रेलवे की कार्य प्रणाली में किसी प्रकार की कमी नहीं है। ऐसा हादसा दोबारा न हो इसके लिए जांच की जा रही है । दिल्ली मंडल में विद्युत सेफ्टी ड्राइव शुरू की गई है, ताकि ऐसा हादसा दोबारा न हो।

पढ़ें :- पंजाबः पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से चोरी का प्रयास
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com