1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. WWE के रेसलर द ग्रेट खली ने थामा बीजेपी का हाथ, खली ने कहा- पीएम मोदी की कार्यशैली से हैं प्रभावित

WWE के रेसलर द ग्रेट खली ने थामा बीजेपी का हाथ, खली ने कहा- पीएम मोदी की कार्यशैली से हैं प्रभावित

खली ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की कार्यशैली और बीजेपी की नीतियों से प्रेरित होकर वो बीजेपी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 10 फरवरी। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के पहलवान और ‘द ग्रेट खली’ (The Great Khali) के नाम से मशहूर दलीप सिंह राणा ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के रास्ते राजनीति के अखाड़े में ताल ठोंक दी है। अब वो अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

पढ़ें :- G7 Summit 2022 : G7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने जर्मनी जाएंगे पीएम मोदी, UAE की भी करेंगे यात्रा

बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री डॉ जितेन्द्र सिंह, सांसद सुनीता दुग्गल और महासचिव अरूण सिंह की मौजूदगी में खली ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की। केंद्रीय मंत्री डॉ सिंह ने उन्हें प्राथमिक सदस्यता की पर्ची और अंगवस्त्र देकर बीजेपी में शामिल कराया।

खली पीएम मोदी की कार्यशैली से हैं प्रभावित

इस मौके पर खली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली और बीजेपी की नीतियों से प्रेरित होकर वो बीजेपी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। द ग्रेट खली ने कहा कि उनका दायित्व बीजेपी की नीति भारत को आगे बढ़ाने की है। इससे प्रभावित होकर वो पार्टी में शामिल हुए हैं। खली ने कहा कि जहां भी मेरी ड्यूटी लगाएंगे मैं कोशिश करूंगा कि खरा उतरूं।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री ने 16 जनवरी को राष्ट्रीय स्टार्ट-अप दिवस के रूप में मनाने का किया ऐलान, कहा- न्यू इंडिया की रीढ़ बनने जा रहे हैं स्टार्ट-अप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...