Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बदायूं में युवक की हत्या, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बदायूं में युवक की हत्या, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

यूपी के बदायूं जिले के कुंवरगांव थानाक्षेत्र के बिहारी गौटिया गांव के रहने वाले बांकेलाल पुत्र छोटे लाल की 13 फरवरी को थाना कुंवरगांव क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भैंसामई के जंगल में शव मिला था। जिसकी गर्दन काट कर हत्या की गई थी और सिर धड़ से अलग था। इस संदर्भ में परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा कराया था।

By Rakesh 

Updated Date

बदायूं। यूपी के बदायूं जिले के कुंवरगांव थानाक्षेत्र के बिहारी गौटिया गांव के रहने वाले बांकेलाल पुत्र छोटे लाल की 13 फरवरी को थाना कुंवरगांव क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भैंसामई के जंगल में शव मिला था। जिसकी गर्दन काट कर हत्या की गई थी और सिर धड़ से अलग था। इस संदर्भ में परिजनों ने चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा कराया था।

पढ़ें :- मथुरा में भीषण हादसाः ट्रक की टक्कर से कार सवार चार की मौत, DM कराएंगे हादसे की जांच

बुधवार को एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि एसओजी और कुंवरगांव पुलिस ने हत्या का खुलासा किया। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि मृतक बांकेलाल ने गांव के गुलफाम की वर्ष 1998 में हत्या कर दी थी। जिसमें कुछ लोग जेल गए थे। लेकिन बांके जेल नहीं गया था। जिसे लेकर यह लोग रंजिश मान रहे थे।

इस हत्या में पुलिस ने फाजिल पुत्र मुनाफ निवासी भैंसामई थाना कुंवरगांव, पूजा पत्नी राम सिंह उर्फ लल्ला निवासी ग्राम कैली थाना कुंवरगांव, जाविर पुत्र असलम निवासी ग्राम दुगरैया थाना कुंवरगांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने कत्ल में प्रयुक्त गड़ासा,  कारतूस,  तमंचा और मृतक का मोबाइल बरामद किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com