1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. मुंबई के अंधेरी होटल में पंखे से लटकता मिला 30 साल की मॉडल का शव; मिला सुसाइड नोट

मुंबई के अंधेरी होटल में पंखे से लटकता मिला 30 साल की मॉडल का शव; मिला सुसाइड नोट

यह घटना मुंबई के अंधेरी इलाके की है जहां पंखे से लटकता मिला 30 साल की मॉडल का शव और साथ मे सुसाइड नोट। वर्सोवा पुलिस के अनुसार, उसमें मॉडल ने लिखा है कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. अधिकारी ने बताया कि मॉडल ने होटल में एक कमरा बुक किया था. बुधवार की रात करीब 8 बजे उसने चेक इन किया।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Mumbai crime news: एक चौका देने वाली घटना महाराष्ट्र में मुंबई के अंधेरी इलाके से आ रही है जहां एक होटल के कमरे में 30 साल की मॉडल ने पंखे से लटककर कथित रूप से सुसाइड कर लिया है. वर्सोवा पुलिस ADR के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है. मॉडल की बॉडी एक होटल के कमरे में पंखे से लटकती हुई पाई गई. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मॉडल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

पढ़ें :- Mumbai News: 2 जनवरी तक मुंबई में कर्फ्यू का ऐलान, लाउडस्पीकर, वाद्य यंत्र और बैंड बजाने और पटाखे फोड़ने पर रोक.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बुधवार शाम 8 बजे के करीब मॉडल ने होटल में चेक इन किया था और रात के खाने का ऑर्डर दिया था. इसके बाद अगले दिन होटल के वेटर ने मॉडल के रूम की घंटी बजाई और कई बार आवाज लगाई, लेकिन रूम नहीं खुला. फिर वेटर ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी. इसके बाद मैनेजर ने तुरंत पुलिस को कॉल कर इसकी जानकारी दी. फिर जानकारी मिलते ही होटल में पुलिस पहुंची और मॉडल के रूम को मास्टर चाभी से खोला. होटल के रूम का दरवाजा खुला तो कमरे में दाखिल होने वालों के होश उड़ गए. मॉडल का शव पंखे से लटका हुआ था. उसने कमरे के अंदर कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

जानकारी के अनुसार, होटल में मॉडल के रूम से पुलिस ने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. किसी को परेशान ना करें, खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस।

बता दें कि वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत केस दर्ज करके मॉडल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें :- बिहार के शख्स ने 4 अलग-अलग राज्यों में 6 महिलाओं से की शादी; दूसरी पत्नी के भाई ने पकड़ा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...