1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पुलवामा में लश्कर मॉड्यूल का भंडाफोड़, आतंकियों के छह सहयोगी गिरफ्तार

पुलवामा में लश्कर मॉड्यूल का भंडाफोड़, आतंकियों के छह सहयोगी गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि गिरफ्तार आतंकवादी सहयोगी रसद, आश्रय, प्रबंधन और आतंक वित्त को स्थानांतरित करने और युवाओं को हाइब्रिड आतंकवादियों के रूप में कार्य करने के लिए प्रेरित करने में शामिल थे।

By Akash Singh 
Updated Date

पुलवामा : पुलवामा जिले में पुलिस ने आतंकियों के छह सहयोगियों को गिरफ्तार करते हुए लश्कर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इनकी पहचान रौफ अहमद लोन निवासी लल्हार काकापोरा, आकिब मकबूल भट निवासी अलोचीबाग पंपोर, जावेद अहमद डार निवासी लार्वा काकापोरा, अर्शीद अहमद मीर निवासी परिगाम पुलवामा, रमीज राजा निवासी परिगाम पुलवामा और सजाद अहमद डार निवासी लार्वा काकापोरा के रूप में की गई है।

पढ़ें :- सेना में तीन साल के लिए भर्ती होंगे युवा, अस्थाई होगी सेना में नौकरी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि गिरफ्तार आतंकवादी सहयोगी रसद, आश्रय, प्रबंधन और आतंक वित्त को स्थानांतरित करने और युवाओं को हाइब्रिड आतंकवादियों के रूप में कार्य करने के लिए प्रेरित करने में शामिल थे। जांच दल को यह भी पता चला कि पकड़े गए सहयोगी लश्कर आतंकी कमांडर रेयाज अहमद डार निवासी काकापोरा पुलवामा के साथ लगातार संपर्क में थे और उसके लिए काम कर रहे थे। ये सभी उसके निर्देश पर जिले में आतंकवाद को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे।

पुलिस थाना काकापोरा में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...