1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. 24 साल की उम्र में एक्ट्रेस की मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट से मौत, पढ़ें पूरी खबर…

24 साल की उम्र में एक्ट्रेस की मल्टीपल कार्डियक अरेस्ट से मौत, पढ़ें पूरी खबर…

बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया। उन्हें कई बार अरेस्ट आया था और बीती रात उन्हे सीपीआरपी भी दिया गया था। हालांकि उनकी परिस्थिति बुहत गंभीर थी और 12: 59 पर एक्ट्रेस ने अंमिम सांस ली है।

By आकृति 
Updated Date

बंगाली एक्ट्रेस एंड्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया। उन्हें कई बार अरेस्ट आया था और बीती रात उन्हे सीपीआरपी भी दिया गया था। हालांकि उनकी परिस्थिति बुहत गंभीर थी और 12: 59 पर एक्ट्रेस ने अंमिम सांस ली है। डॉक्टर उन्हें लगातार बचाने का प्रयास किसा था। उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था लेकिन उनकी परिस्थिति लगातार खराब होती गई और उनका निधन हो गया।

पढ़ें :- मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर दिवाली की तस्वीर की शेयर, इस अंदाज में आई नजर, देखें

उन्होंने कैंसर को दो बार मात दी थी। हाल ही में डॉक्टर ने उनके कैंसर फ्री होने की घोषणा की थी और उन्होंने अभिनय की दुनिया में दोबारा से कदम रखा था। हालांकि एंड्रिला को 1 नवंबर को दोबारा से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इसके पीछे कारण यह है कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया था।

एंड्रिला शर्मा ने सोशल मीडिया पर भी अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। हाल ही में अरिजीत सिंह ने इस बात की घोषणा की थी कि वह एंड्रिला शर्मा की वित्तीय सहायता करेंगे। इसके पीछे कारण यह है कि अस्पताल का बिल करीब 12 लाख रुपये से ज्यादा का हो चुका था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...