Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. हीराबा की निधन पर जो बाइडन ने जताया दुख, कहा- हमारी प्रार्थना उनके साथ

हीराबा की निधन पर जो बाइडन ने जताया दुख, कहा- हमारी प्रार्थना उनके साथ

हीराबा की निधन की जानकारी मिलने के बाद भारत समेत दुनिया के कई राजनेताओं ने दुख जताया . शनिवार की सुबह अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने हीराबा के देहांत पर ट्वीट करते हुए जताया दुख.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

वाशिंगटन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मेदी की हीराबा का शुक्रवार सुबह निधन हो गया था. हीराबा की निधन की जानकारी मिलने के बाद भारत समेत दुनिया के कई राजनेताओं ने दुख जताया है. भारतीय समयानुसार, शनिवार की सुबह अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने हीराबा की देहांत पर दुख जताया .

पढ़ें :- पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजेश पायलट की 24वीं पुण्यतिथि, बेटे सचिन पायलट, अशोक गहलोत समेत नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

जो बाइडन ने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म ट्विटर के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जिल और मैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं। इस मुश्किल घड़ी में हमारी संवेदना पीएम मोदी और उनके परिवार के साथ है।

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति के अलावा, पाक पीएम शहबाज और नेपाल के पीएम प्रचंड ने पीएम मोदी की मां के निधन पर दुख जताया है.

नेपाल के प्रधानमंत्री ने भी जताया दुख

इससे पहले नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड ने भी पीएम मोदी की मां हीराबा के निधन पर दुख जताया. उन्होंने कहा, ‘हीराबा के निधन की खबर सुनते ही मुझे काफी दुख हुआ है. उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में मैं पीएम मोदी और उनके परिवार के साथ खड़ा हूं.

जापान के पीएम बोले- मेरी गहरी संवेदना आपके साथ

पढ़ें :- सियासी हमलाः आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को बताया Non Serious, कहा- मोदी साधना कर रहे और विपक्ष सत्ता के लिए मीटिंग पर मीटिंग  

जापान के पीएम फुमियो किशिदा ने भी पीएम मोदी की मां हीराबा के लिए एक शोक संदेश लिखा, ‘उन्होंने कहा कि मैं आपकी प्यारी मां के निधन के लिए अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करना चाहता हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com