Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Amethi News: प्रिंसिपल ने युवती से की संगीन हरकत…हैंडपंप से पानी भरने गई थी युवती…

Amethi News: प्रिंसिपल ने युवती से की संगीन हरकत…हैंडपंप से पानी भरने गई थी युवती…

एक सरकारी प्रिंसिपल ने युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है...पीड़िता ने परिजनों की घटना की जानकारी दी....वारदात के बाद से आरोपी प्रिंसिपल फरार है...

By Shahi 

Updated Date

गुरू-शिष्य के रिश्ते को किया शर्मसार

उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले से गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है…जिसने इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है….जहां शिक्षा के मंदिर में रेप की वारदात का खुलासा हुआ है…..पीड़िता स्कूल में लगे हैंडपम्प पर पानी भरने गई थी…आरोपी स्कूल का प्रिंसिपल अनीस अहमद है… अनीस पर पीड़िता के पूरे परिवार को मार डालने की धमकी का भी आरोप है… पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है… केस दर्ज होने के बाद से अनीस फरार चल रहा है… घटना 13 मार्च 2023 की है….

पढ़ें :- बोर्ड परीक्षा का पहला दिनः संभल में शिक्षा मंत्री ने तिलक लगाकर परीक्षार्थियों का किया स्वागत

 

शिक्षक ने युवती को बनाया हवस का शिकार

जानकारी  के मुताबिक घटना अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र की है….आरोपी अनीस अहमद यहां के एक कम्पोजिट स्कूल में प्रिंसिपल है…पीड़िता स्कूल के पास के गांव में रहती है…पीड़िता ने बताया कि गांव के नल पर काफी भीड़ होने के कारण वह सोमवार की शाम लगभग 4 बजे स्कूल में लगे हैंडपंप पर पानी भरने गई थी…उस समय प्रिंसिपल सर अकेले ही स्कूल में थे…और अपने केबिन का दरवाजा बंद करके बैठा थे…. मैंने दो बाल्टी में पानी भरा और घर वापस आने लगी… तभी प्रिंसिपल सर ने मुझे आवाज दी और एक गिलास पानी मांगा… मैं उनको पानी देने उनके पास चली गई… पहले तो वो पानी पीते-पीते मुझसे बात करने लगे… उसके बाद उन्होंने मुझे पकड़कर बेंच पर पटक दिया और मेरे मुंह पर कपड़ा बांध दिया… फिर उन्होंने केबिन का दरवाजा बंद करके मेरे साथ गलत काम किया…. बाद में पीड़िता को उसके घर भेजते हुए किसी से बताने पर परिवार सहित मार डालने की भी धमकी दी..

 

पढ़ें :- देवरिया में वर्दी हुई दागदारः महिला कांस्टेबल ने दरोगा पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज होते ही दरोगा फरार, एसपी ने किया निलंबित

प्रिंसिपल ने कमरे में बुलाकर किया दुष्कर्म

इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल अनीस के खिलाफ IPC की धारा 376 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है… केस दर्ज होने के बाद अनीस फरार चल रहा है…पुलिस उसकी तलाश में जुटी है….वहीं शिक्षा विभाग के प्रिंसिपल अनीस को सस्पेंड कर दिया गया है….

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com