Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फतेहपुर में दरिंदगीः बारात देखने गई बच्ची को बनाया हवस का शिकार

फतेहपुर में दरिंदगीः बारात देखने गई बच्ची को बनाया हवस का शिकार

यूपी के फतेहपुर जिले में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने दरिंदगी की हदें पार कर दी। बच्ची खून से लथपथ मिली। बच्ची पड़ोस में बारात देखने गई थी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। मासूम की हालत गंभीर देखते हुए पुलिस ने कौशांबी जिले के मंझनपुर जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया है।

By Rakesh 

Updated Date

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने दरिंदगी की हदें पार कर दी। बच्ची खून से लथपथ मिली। बच्ची पड़ोस में बारात देखने गई थी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। मासूम की हालत गंभीर देखते हुए पुलिस ने कौशांबी जिले के मंझनपुर जिला अस्पताल में उसे भर्ती कराया है।

पढ़ें :- पंजाबः रिश्ता हुआ शर्मसार, जमीन के लिए भाई ने भाई को मार डाला, पिता भी गंभीर घायल

पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तलाश में जुटी है। घटना जिले के खखरेरू थानाक्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस ने इस मामले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की है।

फतेहपुर जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात बारात आई थी। जहां घर के बगल में बारात देखने गई सात वर्षीय बच्ची अचानक लापता हो गई। कुछ देर बाद खोजबीन के दौरान बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटना के शीघ्र खुलासे के लिए एसपी ने किया तीन टीमों का गठन

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए कौशांबी जिले के भरवारी स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। जहां बच्ची को प्राथमिक उपचार देने के बाद मंझनपुर के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। एसपी ने घटना के शीघ्र खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया है।

पढ़ें :- हरियाणाः महिला ने पंखे से लटककर समाप्त की अपनी जीवन लीला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com