1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अमरावती केस में मृत दवा कारोबारी के भाई ने कहा किसी पेशेवर ने दिया घटना को अंजाम

अमरावती केस में मृत दवा कारोबारी के भाई ने कहा किसी पेशेवर ने दिया घटना को अंजाम

Amaravati Murder Case: महाराष्ट्र के अमरावती में हुई केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या मामले में उनके छोटे भाई ने बताया कि आरोपी पूरी तरह से ट्रेनिंग लेकर आए थे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date
नई दिल्ली, 3 जुलाई, 2022। महाराष्ट्र के अमरावती में हुई दवा कारोबारी की हत्या के बाद हत्या मामले की जांच एनआईए कर रही है। इस मामले पर मृत दवा कारोबारी के छोटे भाई महेश कोल्हे ने एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में कहा कि भाई की हत्या के बाद पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि उमेश की हत्या को देखकर लगता है कि आरोपी पूरी तरह से ट्रेनिंग लेकर आए थे।
महेश ने कहा है कि डॉक्टरों के अनुसार आरोपियों ने भाई पर मात्र एक वार किया था, जिससे उनके बड़े भाई की मृत्यु हो गई। उन्होंने ये कहा कि ये वार कोई ट्रेनिंग लिया व्यक्ति ही कर सकता है।

हत्यारे के एक वार से हुई मृत्यु

पढ़ें :- राज्यसभा में वेंकैया नायडू का विदाई समारोह, पीएम बोले आपने युवाओं को आगे बढ़ाया

साथ ही महेश ने कहा कि डॉक्टर ने मुझे सही तरह से समझाने के लिए बताया कि जैसे हमें पता होता है कि किस नस पर हमला करने से जान जा सकती है, ठीक ऐसा ही ट्रेनिंग लिये शख्स को पता होता ही कि किस तरह वार करने से व्यक्ति की जान जा सकती है। हत्यारोपी ने ऐसे वार किया जिससे दिमान से जुड़ी हुई नस कट गई। साथ ही ऑक्सिजन लेने वाले सिस्टम पर भी बुरा असर हुआ। हमले में वार से बहुत सारा खून बह गया जिससे उमेश की मृत्यु हो गई।

महेश ने आगे बताया कि भाई ने किसी भी तरह का पोस्ट खुद नहीं लिखा था। वो पोस्ट किसी ने उन्हें भेजा था जिसे उन्होंने फ़ॉर्वर्ड कर दिया था। उन्हें क्या पता था कि इसका इतना बड़ा ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ेगा। महेश ने आगे कहा कि, एनआईए अगर जांच कर रही है तो उम्मीद है कि कड़ी सजा मिलेगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, मामले को फास्ट ट्रैक में डालना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...