Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. BSF ने नाकाम की घुसपैठ की कोशिश; पंजाब के अमृतसर में पाक ड्रोन को मार गिराया

BSF ने नाकाम की घुसपैठ की कोशिश; पंजाब के अमृतसर में पाक ड्रोन को मार गिराया

पंजाब के अमृतसर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सीमा सुरक्षा बल ने शुक्रवार को एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया। सर्च ऑपरेशन जारी हैं। गरदासपुर की बीओपी पहाड़ीपुर सीमा पर बहने वाली नदी के किनारे घूम रहे संदिग्ध तत्वों पर फायरिंग की। इस दौरान दूसरी ओर से भी जवानों पर गोलियां चलाईं गई। बाद में डीआइजी प्रभाकर जोशी ने रात में बॉर्डर की तलाशी ली।

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

BSF Shoots Down Pakistan Drone: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तान की घुसपैठ की कोशिश को किया नाकाम। बीएसएफ ने शुक्रवार रात पंजाब के अमृतसर सेक्टर में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस पर दिल्ली सहित कई राज्यों में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट,ISI-अंडरवर्ल्ड रच रहे भारत को दहलाने की साजिश

सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने गांव – दाओके के पास पड़ने वाले क्षेत्र में पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे ड्रोन (क्वाडकाप्टर) को मार गिराने में सफलता प्राप्त की है। जवानों ने जैसे ही ड्रोन की आवाज सुनी, उस पर फायरिंग कर उसे रोकने की कोशिश की। गोलियां लगने से ड्रोन जमीन पर गिर पड़ा। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बीएसएफ को लगातार पाकिस्तान की ओर से भेजे गए ड्रोन मार गिराने में सफलता प्राप्त हो रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com