1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सहित छह सुरक्षाकर्मी व एक नागरिक घायल

श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमला, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सहित छह सुरक्षाकर्मी व एक नागरिक घायल

श्रीनगर में बुधवार रात सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में छह सुरक्षाकर्मी और एक नागरिक घायल हो गया।

By Akash Singh 
Updated Date

श्रीनगर, 23 मार्च। श्रीनगर जिले के रैनावारी इलाके में बुधवार देर रात आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुये ग्रेनेड हमला किया, जिसमें पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर समेत छह सुरक्षाकर्मी और एक नागरिक घायल हो गये। माना जा रहा है कि हमले को आतंकी संगठन द रजिस्टेंट फ्रंट के आतंकियों ने अजांम दिया।

पढ़ें :- अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़रे, अभियान जारी

जानकारी के अनुसार देर रात जिले के रैनावारी इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की एक संयुक्त नाका पार्टी पर ग्रेनेड फैंका। ग्रेनेड नाका पार्टी के मोबाइल बंकर के पास गिरा और जोरदार धमाके के साथ फटा। हमले में सात लोग घायल हो गये। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर तैनात सुरक्षाकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान मची अफरातफरी में आतंकी मौके से फरार हो गया।

घायलों की पहचान जम्मू कश्मीर पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर फैयाज अहमद, हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन, पुलिस एसपीओ शब्बीर अहमद, दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी शब्बीर अहमद डार एवं फैयाज अहमद और सीआरपीएफ कर्मी तीर्थ के साथ एक स्थानीय नागरिक जाहिद हुसैन डार के रूप में हुई है। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया। फिलहाल तलाशी अभियान जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...