Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar : सीढ़ियों से बिगड़ा लालू यादव का संतुलन, कंधे-कमर में आई चोट, इलाज के बाद घर लौटे लालू

Bihar : सीढ़ियों से बिगड़ा लालू यादव का संतुलन, कंधे-कमर में आई चोट, इलाज के बाद घर लौटे लालू

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

पटना, 03 जुलाई। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रविवार को एक हादसे का शिकार हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक राजधानी पटना में राबड़ी आवास पर सीढ़ी से उतरते वक्त लालू यादव का संतुलन बिगड़ गया। जिसकी वजह से वो गिर गए। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पढ़ें :- भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर को क्यों कहा जाता है जननायक, सभी लोगों के बीच थे लोकप्रिय, जानें उनके जीवन से जुड़ी बातें

लालू के कंधे और कमर पर चोट

मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव के कंधे और कमर में भी गहरी चोट आई है। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर्स ने प्रारंभिक जांच के बाद कोई ज्यादा चिंता की बात नहीं बताई। डॉक्टर्स की ओर से बताया गया कि उनके दायें कंधे में माइनर फ्रैक्चर है।

इलाज के बाद घर लौटे लालू यादव

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव इस वक्त चारा घोटाले मामले में जमानत पर जेल से बाहर हैं। इस समय लालू 10 सर्कुलर स्थित सरकारी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। जहां रविवार को लालू प्रसाद यादव जब सीढ़ियों से उतर रहे थे तो उनका पैर फिसलने से संतुलन बिगड़ गया और वो गिर गए। घटना के बाद उनके पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के मुताबिक लालू को प्राथमिक उपचार के बाद अब घर वापस भेज दिया गया है। उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

पढ़ें :- दिल्ली में उमड़ा आस्था का सैलाबः सूर्यदेव व छठी मइया की पूजा-अर्चना के साथ धूमधाम से मना छठ पर्व, व्रतियों ने उगते सूर्य को दिया अर्घ्य
Advertisement