Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार के शख्स ने 4 अलग-अलग राज्यों में 6 महिलाओं से की शादी; दूसरी पत्नी के भाई ने पकड़ा

बिहार के शख्स ने 4 अलग-अलग राज्यों में 6 महिलाओं से की शादी; दूसरी पत्नी के भाई ने पकड़ा

एक असामान्य घटना तब सामने आई जब चार अलग-अलग राज्यों में एक व्यक्ति की छह महिलाओं से शादी होने का पता चला, जिसका भंडाफोड़ उसके एक साले ने कर दिया।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Bihar news: चार राज्यों में छह महिलाओं से शादी करने वाले बिहार के एक व्यक्ति को जमुई रेलवे स्टेशन पर दूसरी महिला के साथ देखे जाने के बाद उसके एक साले ने उसे पकड़ लिया। थाने ले जाने पर उसने अधिकारियों को बताया कि उसका नाम छोटू है और चार राज्यों में उसकी छह पत्नियां हैं। युवक द्वारा बंगाल, दिल्ली, झारखंड और बिहार में शादियां की गई है. दूसरी पत्नी की मां आरोपी की सास ने आरोप लगाया कि उसके दामाद की छह पत्नियां हैं. सभी से बच्चे भी हैं. उसकी बेटी के साथ भी उसने इसी तरह से धोखा किया है.

पढ़ें :- Bihar News: तिलक से लौट रहे मुखिया पति जानलेवा हमले में हुए गम्भीर रुप से घायल , इलाज के लिए मुजफ्फरपुर भेजा गया

युवक की बिहार वाली सास के आरोप
आरोपी की सास ने बताया कि उसकी पहली पत्नी से उसके चार बच्चे हैं और उसकी बेटी से दो बच्चे हैं जिसे वह डेढ़ साल पहले छोड़कर चला गया था। आरोपी युवक छोटू को जमुई रेलवे स्टेशन पर दूसरी पत्नी के भाई ने पकड़ा और घर जाने की जिद करने लगा. उधर, आरोपी पहली पत्नी के साथ कोलकाता जा रहा था जिसके कारण वह घर जाने से इनकार करने लगा. इसके बाद दूसरी पत्नी का भाई उस युवक को लेकर थाना पहुंच गया. बताया जाता है कि आर्केस्ट्रा में काम करने वाला 30 साल का छोटू कुमार जावातरी गांव का रहने वाला है. दूसरी पत्नी की मानें तो छोटू आर्केस्ट्रा में गाना गाने के लिए जहां भी जाता था वहीं एक शादी कर लेता था.

बता दें कि, आरोपी छोटू देवघर में मां शारदा आर्केस्ट्रा में गाना गाने का काम करता है. छोटू की पहली शादी रांची में कलावती देवी से हुई और उससे चार बच्चे हैं. दूसरी शादी बिहार के ही जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के सुंदरकांड निवासी मंजू देवी के साथ हुई और उसके दो बच्चे हैं. इधर, दूसरी शादी की जानकारी के बावजूद पहली पत्नी कलावती ने बताया कि वह अपने पति से खुश है. उसके साथ रहने में कोई दिक्कत नहीं है.

दूसरी पत्नी के भाई ने स्टेशन पर पकड़ा तो खुला मामला
इस मामले में दूसरी पत्नी के भाई विकास दास बताया कि देर शाम कोलकाता जाने के लिए जमुई स्टेशन आए थे तभी उसकी नजर जीजा छोटू कुमार पर पड़ी. इसकी जानकारी परिजनों को दी. जब छोटू को पकड़ा तो उसके साथ एक महिला भी थी जो खुद को उसकी पत्नी बता रही थी. उसके बाद विवाद हुआ और बहन आई. सभी लेकर छोटू कुमार को थाना पहुंच गए.

पढ़ें :- Bihar News: सारण जिले में शराब माफियाओं की दादागिरी, पुलिस पर फायरिंग कर आरोपी को छुड़ाने को छुड़ाने की कोशिश , 3 पुलिसकर्मी जख्मी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com