Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. माता बनी कुमाता : दिल दहला देने वाली घटना जिसे 4 साल तक पाला, उसे पल में मार डाला

माता बनी कुमाता : दिल दहला देने वाली घटना जिसे 4 साल तक पाला, उसे पल में मार डाला

यूपी के बिजनौर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने 4 साल के इकलौते बेटे की देवी को बलि चढ़ा दी। बेटे की बलि देकर वह देवी मां को खुश करना

By up bureau 

Updated Date

बिजनौर। यूपी के बिजनौर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने 4 साल के इकलौते बेटे की देवी को बलि चढ़ा दी। बेटे की बलि देकर वह देवी मां को खुश करना चाहती थी। जानकारी के अनुसार पहले महिला ने बेटे का सर फावड़े से काट दिया और उसके बाद चूल्हे पर रखकर जलाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी मां को अरेस्ट कर लिया है।

पढ़ें :- UP : दलित नाबालिक के साथ दूसरे समुदाय के दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने इकलौते बेटे की हत्या करने की बात कबूल की है। उसने कहा कि सपने में देवी मां आई थी और बलि मांगी तो बेटे को भेंट स्वरूप बलि चढ़ा दी। उसने कहा कि सपने में देवी मां ने कहा कि तुम अपना बेटा मुझे दे दो, मैं ले जाना चाहती हूं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला मानसिक रूप से बीमार है।

बिजनौर के जलालपुर हसना गांव निवासी कपिल कुमार सुबह अपने भाई के साथ खेत पर गए थे। इस दौरान पत्नी और 4 वर्षीय बेटा घर पर ही मौजूद थे। रात में 9 बजे जब वह खेत से लौटा तो, देखा कि घर में आग जल रही है और धुआं उठ रहा है। इस बीच उसने जलती हुई आग में बेटे को देखा तो तुरंत उसे बाहर निकाला।

इस दौरान बच्चे की सांस चल रही थी। बच्चे का पिता उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचा, लेकिन वहां पहुंचने पर डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने बताया कि रास्ते में बच्चे ने दो हिचकियां लीं थी। उसने बताया कि जब वह घर पहुंचा तो पत्नी के हाथ और कपड़े खून से सने थे। वहीं पास में रखे फावड़े पर भी खून लगा था। पुलिस के अनुसार बेटे की हत्या के आरोपी महिला शांत बैठी रही। परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान थी इसलिए उसका इलाज भी चल रहा था।

पढ़ें :- UP : इरफान सोलंकी के साथी शौकत अली की संपत्ति पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की संपत्ति सीज
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com