Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ‘तहरीक ए तालिबान’ ने दी एनसीआर में विस्फोट की धमकी, हाई अलर्ट पर एनसीआर

‘तहरीक ए तालिबान’ ने दी एनसीआर में विस्फोट की धमकी, हाई अलर्ट पर एनसीआर

खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि तहरीक-ए-तालिबान के नाम से कुछ लोगों को धमकी भरे कथित ई-मेल भेजे गये हैं, जिनमें एनसीआर में विस्फोट करने की बात कही गई है। उक्त लोगों ने संबंधित ई-मेल उत्तर प्रदेश पुलिस से साझा की है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली :  ‘तहरीक ए तालिबान’ नामक पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन के इंडिया-सेल से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में विस्फोट करने की धमकी उप्र पुलिस को मिली है, जिसके बाद एनसीआर समेत पूरी दिल्ली को हाई-अलर्ट कर दिया गया है। एक दिन पहले ही दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को देर रात दक्षिणी दिल्ली स्थित सरोजनी मार्केट समेत कई प्रमुख बाजारों में सर्च ऑपरेशन भी चलाया है।

पढ़ें :- UP में बड़ा रेल हादसाः गोंडा में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, चार की मौत, 17 यात्री घायल

इस बाबत पूछे जाने पर दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने बुधवार को बताया, “उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से ऐसी कोई सूचना साझा नहीं की गई है।” एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने सरोजनी नगर मार्केट बंद होने की बात कही थी, लेकिन मैंने स्थानीय पुलिस अधिकारी से इस संबंध में सूचना प्राप्त की है, उन्होंने बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है।

सुमन नलवा ने आगे कहा कि उप्र पुलिस ने यदि स्पेशल सेल से कोई सूचना साझा की है तो उसकी जानकारी फिलहाल हमारे पास नहीं है। वहीं खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि तहरीक-ए-तालिबान के नाम से कुछ लोगों को धमकी भरे कथित ई-मेल भेजे गये हैं, जिनमें एनसीआर में विस्फोट करने की बात कही गई है। उक्त लोगों ने संबंधित ई-मेल उत्तर प्रदेश पुलिस से साझा की है।

उप्र पुलिस ने एहतियातन इस बाबत दिल्ली पुलिस को भी जानकारी दी है, जिसके बाद सुरक्षा को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है और संदिग्धों पर कड़ी नजर रखने के साथ-साथ संबंधी सूचना की जांच कर रही है।

पढ़ें :- अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पर हमले की PM मोदी और राहुल गांधी ने की निंदा, कहा- राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com