Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महोबा में जाम में फंसे बारातियों की दबंगों ने कर दी पिटाई, दूल्हा जख्मी, 95 हजार नकदी सहित आभूषण लूटा

महोबा में जाम में फंसे बारातियों की दबंगों ने कर दी पिटाई, दूल्हा जख्मी, 95 हजार नकदी सहित आभूषण लूटा

यूपी के महोबा जिले में गुरुवार देर रात सड़क जाम में फंसे बारातियों के साथ दबंगों ने बेरहमी से मारपीट की। मारपीट में दूल्हे सहित सात बाराती घायल हुए हैं। आरोप है कि 95 हजार नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर भी दबंग लूट कर फरार हो गए हैं। घायल बारातियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By HO BUREAU 

Updated Date

महोबा। यूपी के महोबा जिले में गुरुवार देर रात सड़क जाम में फंसे बारातियों के साथ दबंगों ने बेरहमी से मारपीट की। मारपीट में दूल्हे सहित सात बाराती घायल हुए हैं। आरोप है कि 95 हजार नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर भी दबंग लूट कर फरार हो गए हैं। घायल बारातियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- पहले मतदान फिर शादीः जालौन में शादी की रस्में रोक दूल्हा-दुल्हन ने डाला वोट

मध्य प्रदेश के नौगांव से महोबा जा रही थी बारात

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास हाईवे की है। बताया जाता है कि मध्य प्रदेश के नौगांव निवासी लल्लू साहू अपने पुत्र कमलेश की बारात लेकर महोबा के कबरई कस्बे जा रहे थे, तभी हाईवे पर पुलिस लाइन के पास लगे लंबे जाम में बारात फंस गई। इसी दौरान एक व्यक्ति द्वारा बाइक निकालने के विवाद में बारातियों के साथ अभद्रता की जाने लगी जिसका सभी ने विरोध किया। जिस पर भड़के दबंग ने फोन कर अपने 10 अन्य साथियों बुला लिया। देखते ही देखते सभी दबंग बारात पर हमलावर हो गए।

सभी दबंगों ने सबसे पहले दूल्हे को गाड़ी से बाहर खींचते हुए उसे लाठी-डंडों से जमकर मारा पीटा। जब अन्य बारातियों ने बचाव करने की कोशिश की तो उन्हें भी लाठी डंडों से जमकर मारा-पीटा गया। सभी दबंग अवैध असलहा और धारदार हथियार लिए थे। दूल्हे के पिता लल्लू ने आरोप लगाया कि पास में मौजूद 95 हजार की नकदी और दूल्हे के गले में पड़ी सोने की चेन सहित 9 तोला आभूषण थे। जिसे दबंग लूटकर फरार हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूल्हे के पिता ने पुलिस से आरोपी दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पढ़ें :- झांसी में भीषण हादसाः ट्रक की टक्कर से कार सवार दूल्हे समेत चार जिंदा जले, मौत, CM योगी ने जताया दुख
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com