Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. पंजाब
  3. पंजाबः गुरुद्वारा साहिब में चोरों ने ताला तोड़ नकदी उड़ाई

पंजाबः गुरुद्वारा साहिब में चोरों ने ताला तोड़ नकदी उड़ाई

लुटेरों ने फतेहगढ़ चूंदड़ी स्थित गुरुद्वारा साहिब में हजारों को माल पर हाथ साफ कर दिया। चोर दानपात्र से करीब एक लाख की नकदी लेकर फरार हो गए। फतेहगढ़ चूड़ियां वार्ड नंबर 7 मोहला सन्नावाला स्थित गुरुद्वारा सह निवारण साहिब से बुधवार रात चोरों ने ताला तोड़कर करीब एक लाख रुपये चोरी कर लिए।

By HO BUREAU 

Updated Date

बटाला। लुटेरों ने फतेहगढ़ चूंदड़ी स्थित गुरुद्वारा साहिब में हजारों को माल पर हाथ साफ कर दिया। चोर दानपात्र से करीब एक लाख की नकदी लेकर फरार हो गए। फतेहगढ़ चूड़ियां वार्ड नंबर 7 मोहला सन्नावाला स्थित गुरुद्वारा सह निवारण साहिब से बुधवार रात चोरों ने ताला तोड़कर करीब एक लाख रुपये चोरी कर लिए।

पढ़ें :- पंजाबः समराला के पास नहर में गिरी बेलैरो पिकअप, दो बच्चों सहित चार की मौत, परिजनों में कोहराम

चोरी की घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। इस संबंध में गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी सिंह भाई, बलजिंदर सिंह और हरदेव सिंह घनिया ने बताया कि हर दिन की तरह जब वे सुबह गुरुद्वारा साहिब पहुंचे तो देखा कि गुरुद्वारा साहिब की चौखट टूटी थी।

चोरों ने दरवाजा भी तोड़ दिया था। वारदात की सूचना गुरुद्वारा साहिब की संगत और फतेहगढ़ चूड़ी थाने की पुलिस को दी गई। इस संबंध में फतेहगढ़ चूड़ियां के एसएचओ तरणजीत सिंह संधू ने कहा कि पुलिस गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com