Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली में आवारा जानवर को बचाने के चक्कर में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 20 घायल

रायबरेली में आवारा जानवर को बचाने के चक्कर में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 20 घायल

यूपी के रायबरेली जिले में शनिवार देर रात आवारा जानवर को बचाने के चक्कर में श्रद्धालुओं से भरी बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। बस पलटने से 20 श्रद्धालु घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जगतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर स्थित पंचशील डिग्री कॉलेज के पास की है।

By Rakesh 

Updated Date

रायबरेली यूपी के रायबरेली जिले में शनिवार देर रात आवारा जानवर को बचाने के चक्कर में श्रद्धालुओं से भरी बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। बस पलटने से 20 श्रद्धालु घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जगतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर स्थित पंचशील डिग्री कॉलेज के पास की है।

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत

बछरावां थाना क्षेत्र के सोरांव गांव के रहने वाले 22 ग्रामीण प्राइवेट बस बुक कराकर प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा में स्थित मनगढ मंदिर दर्शन करने गए हुए थे। सभी श्रद्धालु मंदिर में दर्शन करने के बाद बस से वापस घर आ रहे थे तभी अचानक पंचशील डिग्री कॉलेज के सामने आवारा जानवरों का झुंड आ गया।

बस चालक आवारा जानवरों को बचाने के चक्कर में बस पर काबू नहीं रख पाया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। बस पलटते ही श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बस में फंसे श्रद्धालुओं को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजवाया। जिसमें 8 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया।

वहीं एक बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर सीएमएस महेंद्र मौर्य समेत शहर कोतवाल भारी पुलिस बल के साथ देर रात तक जिला अस्पताल में मौजूद रहे।

पढ़ें :- ट्राला से टक्कर के बाद पिकअप में लगी आग, दो की जलकर मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com