Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. युवक की मौत पर चौकी प्रभारी, सिपाही सहित चार पर मुकदमा दर्ज, पुलिस पर लगा था पिटाई व प्रताड़ना का आरोप

युवक की मौत पर चौकी प्रभारी, सिपाही सहित चार पर मुकदमा दर्ज, पुलिस पर लगा था पिटाई व प्रताड़ना का आरोप

यूपी के बहराइच जिले में युवक की मौत मामले में पुलिस अधीक्षक ने सख्त रुख अपनाया है। SP के आदेश पर चौकी प्रभारी व सिपाही सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी के सख्त कार्रवाई से मातहतों में हड़कंप मच गया है। सभी के खिलाफ विशेश्वरगंज थाना में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By HO BUREAU 

Updated Date

बहराइच। यूपी के बहराइच जिले में युवक की मौत मामले में पुलिस अधीक्षक ने सख्त रुख अपनाया है। SP के आदेश पर चौकी प्रभारी व सिपाही सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी के सख्त कार्रवाई से मातहतों में हड़कंप मच गया है। सभी के खिलाफ विशेश्वरगंज थाना में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- महाराजगंज में युवक ने लोहे की रॉड से मारकर ले ली अधेड़ की जान

मालूम हो कि युवक की मौत के बाद उसके पिता ने पुलिस पर थर्ड डिग्री देने, कुछ लोगों के साथ मिलकर पिटाई करने व 10 हजार रुपए लेने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी थी। जिस पर मंगलवार को पुलिस ने पूंजी लाल, मनोज कुमार निवासी विशेश्वरगंज, चौकी इंचार्ज अयोध्या सिंह व एक अन्य सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

गौरतलब हो कि युवक की मौत बीते रविवार को हुई थी। विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के बालापुर गांव के कथिकनपुरवा मजरा निवासी अनूप कुमार पुत्र समय प्रसाद की मौत हो गई थी।

फांसी लगाकर युवक ने दे दी थी जान

पिता समय प्रसाद ने थाने पर तहरीर देकर कहा था कि बेटे की 26 अप्रैल को शादी थी। तिलक हो गया था। लेकिन लड़की के रिश्तेदारों व कुछ अन्य लोगों द्वारा पैसों की मांग की जा रही थी। उन लोगों ने पुलिस से मिलकर अनूप की पिटाई करवाई तथा प्रताड़ित किया। जिसके चलते उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

पढ़ें :- यूपी एटीएस को बड़ी सफलताः पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने वाला गिरफ्तार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com