Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस के पूर्व विधायक Asif Mohammad Khan फिर गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

कांग्रेस के पूर्व विधायक Asif Mohammad Khan फिर गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

दक्षिण पूर्व दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में पुलिस के साथ मोहम्मद आसिफ खान को बदतमीजी और गाली-गलौज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

By रुचि उपाध्याय 

Updated Date

Congress Ex MLA Asif Mohammad Khan Arrested Again: कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान (Asif Mohammad Khan) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. उन्हें दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दक्षिण पूर्व दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में पुलिस के साथ कथित बदसलूकी के मामले में गिरफ्तार कर लिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस एक वाहन चोरी की घटना के सिलसिले में बुधवार दोपहर 2 बजे नई बस्ती इलाके में सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाल रही थी. इसी दौरान खान वहां आए और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने लगे.

पढ़ें :- दिल्ली में कल हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, पढ़ें

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसे लेकर आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ शाहीन बाग थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी
बता दें कि आसिफ मोहम्मद खान पर पुलिस से दुर्व्यवहार के आरोप पहले भी लगे हैं. पिछले साल 25 नवंबर को शाहीन बाग में चुनाव प्रचार के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का आरोप उन पर लगा था. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था. कई दिनों बाद आसिफ मोहम्मद खान को कोर्ट ने जमानत दी थी.

जमानत देते वक्त कोर्ट ने दी थी चेतावनी
कोर्ट ने आसिफ मोहम्मद खान को यह चेतावनी भी दी थी कि उन्हें जमानत कुछ शर्तों पर दी गई है और अगर वह इनमें से किसी भी शर्त का उल्लंघन करेंगे तो अभियोजन पक्ष उसकी जमानत रद्द करने की मांग कर सकता है.

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर में आज भारत जोड़ो यात्रा फिर से शुरू, PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती हुई यात्रा में शामिल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com