1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संक्रमित हुईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

कोरोना संक्रमित हुईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी इन दिनों कई धरना प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं। लेकिन अब प्रियंका ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 10 अगस्त 2022। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इसकी सूचना उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर दी। प्रियंका ने कहा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए घर पर ही आइसोलेशन में हैं।

पढ़ें :- Punjab Elections 2022 : प्रवासियों पर पंजाब सीएम चन्नी के बयान से चढ़ा राजनीतिक पारा, देखें चन्नी ने क्या कहा?

प्रियंका गांधी इससे पहले तीन जून को भी कोरोना की चपेट में आ गई थी। उस समय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी भी कोरोना संक्रमित थीं। बताया जा रहा है कि खराब स्वास्थ्य के चलते कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी अपनी राजस्थान यात्रा को रद्द कर दी है।

पढ़ें :- अयोध्या में राम के नाम पर चल रही लूट, चंदे की राशि से हो रहा घोटाला : प्रियंका गांधी वाड्रा

उल्लेखनीय है कि इन दिनों दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। राजधानी दिल्ली में मंगलवार को कोरोना के 2,495 नये मामले सामने आए थे। जिसमें 1,466 मरीज ठीक भी हुए थे। इस दौरान 07 लोगों के मौत का मामला भी सामने आया था। वहीं कोरोना संक्रमण दर 15.41 फीसदी पर थी। दिल्ली के अस्पतालों में कल तक 507 मरीज भर्ती थे। कोरोना के बढ़ते मामलों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि उनकी सरकार मामले पर नजर बनाए हुए हैं। अधिकतर मरीज घर पर ही ठीक हो जा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...