Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ऋषभ पंत को इलाज के लिए देहरादून से एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया जाएगा, DGCA ने दी जानकारी

ऋषभ पंत को इलाज के लिए देहरादून से एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया जाएगा, DGCA ने दी जानकारी

बीसीसीआई ऋषभ पंत को लिगामेंट टियर ट्रीटमेंट के लिए देहरादून से मुंबई शिफ्ट कर सकता है और आगे की रिकवरी के लिए उन्हें लंदन शिफ्ट करने पर भी विचार कर सकता है।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rishabh Pant Health Update: बीसीसीआई भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को 30 दिसंबर को उनकी कार दुर्घटना के बाद लगी कई चोटों के इलाज के लिए देहरादून से मुंबई स्थानांतरित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। क्रिकेटर ऋषभ पंत को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है. ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. लिगामेंट व अन्य ट्रीटमेंट के लिए ऋषभ पंत को आर्थिक नगरी शिफ्ट किया जा सकता है. 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का रुड़की जाते हुए एक्सीडेंट हुआ था. तब से मैक्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है.

पढ़ें :- सफल सर्जरी के बाद ऋषभ पंत को याद आए 'देवदूत', तस्वीर पोस्ट कर भावुक हुए ऋषभ पंत

मुंबई लीलावती अस्पताल में होंगे स्थानांतरित

डीडीसीए निदेशक श्याम शर्मा ने कहा है कि क्रिकेटर ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए आज मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में स्थानांतरित किया जाएगा. बताया जा रहा है कि बीसीसीआइ ने इसके लिए सहमति दे दी.इससे पहले भी भारतीय टीम के विकेटकीपर पंत को दिल्ली या मुंबई शिफ्ट करने की बात कही जा रही थी.

सुरेश रैना ने वीडियो कॉल पर जाना हाल
जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत के स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है. कल राज्य के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे. स्वास्थ्य मंत्री ने हॉस्पिटल के डॉक्टरों से ऋषभ पंत के बारे में जानकारी ली. डॉक्टर्स की टीम से की बातचीत की. जानकारी के मुताबिक सुरेश रैना ने भी वीडियो कॉल पर ऋषभ पंत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इसके अलावा पंत के फैंस भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं. फैंस का अस्पताल के बाहर जमाबड़ा लगा हुआ है.

घर जाते समय हुआ था भयंकर एक्सीडेंट
आपको बता दें कि भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज शुक्रवार सुबह एक भीषण दुर्घटना का शिकार हो गए, जब वह अपनी मर्सिडीज बेंज में दिल्ली से रुडकी अपने घर जा रहे थे. वह नए साल का जश्न अपनी फैमिली के साथ मनाना चाहते थे. डिवाइडर से टकराने के बाद उनकी कार में भीषण आग लग गई थी. हादसे के दौरान कार में वह अकेले थे. इस दौरान उनके पीठ, माथे और पैर में चोटें आईं थी. पंत भाग्यशाली थे कि समय रहते कार से बाहर आ गए. फिलहाल इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com