1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi Crime News: दिल्ली में बदमाशो ने लूटे 2 करोड़ की ज्वैलरी ,मिर्च पाउडर झोककर दिया इस वारदात को अंजाम

Delhi Crime News: दिल्ली में बदमाशो ने लूटे 2 करोड़ की ज्वैलरी ,मिर्च पाउडर झोककर दिया इस वारदात को अंजाम

बेखौफ बदमाशो ने 2 करोड़ की ज्वैलरी कुरियर कंपनी के कर्मचारी के आंखों में मिर्च पाउडर झोककर लूटा है , दिल्ली पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश मे जुटी है . यह घटना सुबह की है

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

Delhi News:पुलिस के डर से बेखौफ दिल्ली में बदमाशो ने 2 करोड़ की ज्वैलरी लूट ली है,दिल्ली में बदमाशों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं.दिल्ली के पहाड़गंज इलाके की यह घटना सुबह करीब 4.30 बजे की है. दिल्ली पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं.

पढ़ें :- Delhi AIIMS:दिल्ली एम्स का सर्वर डाउन,सर्वर पर साइबर अटैक की आशंका, जांच करने पहुंची केंद्रीय एजेंसियां

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके मे आस पास के लोगो से पुलिस ने काफी पुछताछ की है, दिल्ली पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश मे जुट गयी है .

दिल्ली में लगातार चोरी और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. बीते दिनों दिल्ली में एक और ज्वैलरी शॉप लूट की घटना सामने आई थी. इस घटना को अंजाम देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया था.आरोपी की पहचान शालीमार बाग के रहने वाले रिंकू जिंदल के तौर पर हुई थी .

13 अगस्त को एक शख्स दोपहर 1 बजे दुकान में मुंह ढककर घुसा और गनपॉइंट पर 20000 रुपये कैश और 9-10 सोने की चेन लेकर फरार हो गया. पुलिस ने रिंकू जिंदल के रूप में आरोपी की पहचान की,शालीमार बाग के हैदरपुर से जिंदल को गिरफ्तार कर लिया गया था

पढ़ें :- दिल्ली के पालम में एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...