Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi News: बिजनेसमैन की शिकायत पर यूट्यूबर नामरा कादिर गिरफ्तार, हनीट्रैप में फंसा कर लूटे थे 80 लाख रुपए

Delhi News: बिजनेसमैन की शिकायत पर यूट्यूबर नामरा कादिर गिरफ्तार, हनीट्रैप में फंसा कर लूटे थे 80 लाख रुपए

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Delhi:दिल्ली की यूट्यूबर नामरा कादिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,बादशाहपुर के बिजनेसमैन दिनेश यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि नामरा कादिर ने हनीट्रैप कर उससे 80 लाख रुपए ले लिए है, इसके साथ ही नामरा और उसका पति उसे ब्‍लैकमेल कर झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं, पुलिस ने छान-बिन कर शिकायत सही पाने पर नामरा कादिर को गिरफ्तार कर लिया है,और नामरा के पति और सह आरोपी मनीष की तलाश की जा रही है

पढ़ें :-  ‘आप’ सांसद स्वाति मालीवाल का सनसनीखेज आरोप- दिल्ली CM के निजी सचिव ने मारापीटा, पुलिस कर रही जांच  

कोर्ट ने नामरा को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है,जहां नामरा से आगे पूछताछ की जाएगी,नामरा कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और बिजनेसमैन दिनेश यादव से नामरा ने जो रुपए और सामान उसने लिया था, उसकी बरामदगी की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नामरा कादिर और उसके पति ने अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी, जिसके खारिज होने के बाद नोएडा थाने में 26 नवंबर को मुकदमा कायम हुआ था.

दिनेश यादव ने पुलिस को बताया था कि वह एक बिजनेसमैन है और कुछ समय पहले ही नामरा कादिर के संपर्क में आया था. नामरा और उसका पति मनीष बेनीवाल दोनों साथ थे जो दिल्‍ली के शालीमार गार्डन के रहने वाले हैं.पुलिस ये भी जांच कर रही है की कादिर ने और किन-किन लोगों को लूटा है इस संबंध में अन्‍य लोगों के सामने आने की उम्‍मीद है. वहीं मनीष की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है, उसे जल्‍द ही पकड़ लिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि नामरा कादिर की उम्र मात्र 22 साल है और वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है. वह यूट्यूब पर भी लोकप्रिय है और उसके 6 लाख से अधिक सब्‍सक्राइबर्स हैं. उसके खिलाफ 21 साल के दिनेश यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नामरा ने हनीट्रैप कर उसे ब्‍लैकमेल किया और उससे 80 लाख रुपए की लूट की है. दिनेश के बताया कि नामरा कादिर ने अपने चैनल पर मेरे बिजनेस प्रमोशन के लिए दो लाख रुपए लिए थे. इसके बाद से वह दिनेश से बातचीत करने लगी थी. एक दिन उसने दिनेश से कहा कि वह उसे पसंद करती है और उससे शादी करना चाहती है. इसके बाद दोनों करीब आ गए थे. एक दिन नामरा ने दिनेश से उसके बैंक कार्ड मांगे और धमकी दी कि यदि उसकी बात नहीं मानी तो वह रेप के झूठे केस में फंसा देगी. इसके बाद दिनेश ने पुलिस से मदद मांगी.

पढ़ें :- दिल्ली में फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी को नई Building की सौगात, उपराज्यपाल ने किया उद्घाटन, दिल्ली पुलिस की जांच में आएगी तेजी
Advertisement