Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. डिंपल कवाड़िया को आया गुस्सा..उठायी बंदूक..फोटो हुआ वायरल

डिंपल कवाड़िया को आया गुस्सा..उठायी बंदूक..फोटो हुआ वायरल

वेब सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का पोस्टर जारी हुआ है. जिसमें वो काफी गुस्से में नजर आती दिख रही हैं. पोस्टर में आप देख सकते हैं की, डिंपल कवाड़िया का ये लुक काफी खतरनाक लग रहा है.

By Shahi 

Updated Date

डिंपल कवाडिया की वेब सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का पोस्टर जारी हुआ है. जिसमें वो काफी गुस्से में नजर आती दिख रही हैं. पोस्टर में आप देख सकते हैं की, डिंपल कवाड़िया का ये लुक काफी खतरनाक लग रहा है. जिसमें वो हाथ में बंदूक, माथे पर काली बिंदी और आखों में मोटा काजल लगाया हुआ है. और पोस्टर पर लिखा है. सर्व गन संपन्न शायद ये लाइन सर्व गुन संपन्न से लिया गया हो. जो भी है पर डिंपल कवाड़िया का ये पोस्टर काफी वायरल हो रहा है. लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. ये पोस्टर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. जिसे 5 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रीलीज किया जायेगा.

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

 

बता दें की, जल्द ही डिंपल की ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ का वेब सीरीज ओटीटी पर आने वाला है. जिसको डायरेक्ट किया है होमी अदजानिया ने. इसमें डिंपल कवाड़िया के साथ मुख्य किरदार में वरुण मित्रा, आशीष वर्मा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा भी हैं. वैसे डिंपल कवाड़िया ने हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया है. और आज भी वो अपने हर किरदार को शिददत के साथ करती हैं. अभी जल्द में आयी उनकी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में उन्होने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया. फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में वो एक अच्छी मां और अच्छी सास के किरदार में नजर आयी है. और उस फिल्म को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला. इसके साथ ही वो पठान में भी नजर आयी. उसमें भी उनके अभिनय को काफी पंसद किया गया.

 

डिंपल कवाड़िया का ओटीटी पर ये पहली वेव सीरीज है. अब देखना ये होगा की, ओटीटी पर डिंपल कवाड़िया की पहली वेव सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ को ऑडियंस से कैसा रिस्पांस मिलता है.

पढ़ें :- सनी के बेटे राजवीर राजश्री प्रोडक्शन से करेंगे डेब्यू

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com