1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. शराब के नशे मे दिल्ली की महिला ने अपने कार के नीचे कुचला बाइक सवार, 28 वर्षीय युवक की मौके पे मौत

शराब के नशे मे दिल्ली की महिला ने अपने कार के नीचे कुचला बाइक सवार, 28 वर्षीय युवक की मौके पे मौत

पुलिस ने कहा कि कार के चालक को मौके से पकड़ लिया गया और उसकी मेडिकल जांच की गई जिसके बाद यह पुष्टि हुई कि वह शराब के नशे में थी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Delhi crime news: हमारे देश में आए दिन सड़क दुर्घटना देखने को मिलती है, एक और घटना दिल्ली मे घटित हुई है जहां पर शराब के नशे मे धुत एक महिला ने कुचला एक बाइक सवार को, उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बाइक सवार की उम्र महज 28 वर्षीय थी। यह घटना पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके का है, जहां पर शुक्रवार की रात यह घटना हुई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार इस घटना की सूचना कल्याणपुरी थाने में रात 10 बजकर 39 मिनट पर दी गई।

पढ़ें :- UP News: हरदोई में कार हादसे में 3 लोगों की मौत, दुल्हन के घर से लौटते समय हुआ हादसा

पुलिस उपायुक्त (पूर्व), प्रियंका कश्यप ने कहा कि पीड़ित की पहचान शकरपुर निवासी 28 वर्षीय अभिषेक कपूर के रूप में हुई है, और आरोपी की पहचान गाजियाबाद के इंदिरापुरम निवासी 35 वर्षीय सुनीता के रूप में हुई है.

पुलिस ने कहा कि पूर्वी विनोद नगर में दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय के पास एक दुर्घटना के संबंध में रात 10.39 बजे नियंत्रण कक्ष में कॉल आई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें एक बाइक और एक कार क्षतिग्रस्त हालत में मिली। “शुरुआती पूछताछ में पता चला कि कार चालक ने बाइकर को टक्कर मार दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, ”कश्यप ने कहा।

पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी महिला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसे हिरासत में ले लिया है। मृतक के शव को पोस्मार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भिजवा दिया गया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम पूर्वी विनोद नगर में दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर मौके पर पहुंची, जहां उसे एक क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल और एक वैगन आर कार मिली.

पढ़ें :- श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा; नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...