Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रिश्ते का घोंटा गलाः बाप ने दुधमुंही बेटी की गला दबाकर ली जान

रिश्ते का घोंटा गलाः बाप ने दुधमुंही बेटी की गला दबाकर ली जान

यूपी के कानपुर जिले में थाना सेन पश्चिम पारा अंतर्गत तुलसियापुर ग्राम में गुरुवार देर रात पिता ने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह कमरे में बच्ची का शव देखकर घर वालों ने पुलिस को सूचना दी। आरोपी पिता ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया तो परिजनों ने मोहल्ले वालों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

By Rakesh 

Updated Date

कानपुर। यूपी के कानपुर जिले में थाना सेन पश्चिम पारा अंतर्गत तुलसियापुर ग्राम में गुरुवार देर रात पिता ने अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह कमरे में बच्ची का शव देखकर घर वालों ने पुलिस को सूचना दी। आरोपी पिता ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया तो परिजनों ने मोहल्ले वालों की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

पढ़ें :- UP :ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या, दूसरे लड़के से शादी करने जा रही थी प्रेमिका

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पिता को गिरफ्तार कर थाने ले गई। कल्याणपुर मकड़ीखेड़ा निवासी सनी राजपूत ने अपनी बहन नेहा राजपूत का विवाह राजीव राजपूत निवासी ग्राम विलपुर खास थाना बेवर जिला मैनपुरी के साथ 8 वर्ष पूर्व किया था। वर्तमान में राजीव अपनी मां, भाई, पत्नी व दो बच्चों समेत थाना सेन पश्चिम पारा अंतर्गत तुलसियापुर ग्राम में कैलाश के मकान में किराए पर रह रहा था।

राजीव के दो बच्चे क्रमशः 5 वर्षीय बेटा और डेढ़ वर्षीय बेटी थी। रात घर में सभी लोग छत पर सो रहे थे। देर रात करीब 12 से 1 बजे के बीच राजीव अपनी डेढ़ वर्षीय बेटी को चुपचाप छत से उठाकर कमरे में ले गया और गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह जब परिजन सोकर उठे तो नीचे कमरे में दुधमुंही बेटी का शव देख रोना शुरू कर दिया।

आरोपी पिता घर के बाहर आराम से बैठा था। परिजनों ने फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com