Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबादः तेजाब पीने से बच्ची की मौत, आत्महत्या के लिए उकसाने पर आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबादः तेजाब पीने से बच्ची की मौत, आत्महत्या के लिए उकसाने पर आरोपी गिरफ्तार

माता-पिता ने नाबालिग बेटी को शोएब नाम के युवक से फोन पर बातचीत करते हुए सुन लिया। इसके बाद माता पिता ने बेटी को समझाया मगर बेटी ने समझने की बजाय कुछ ऐसा कर दिया जो बेहद खौफनाक था।

By Rajni 

Updated Date

गाजियाबाद। माता-पिता ने नाबालिग बेटी को शोएब नाम के युवक से फोन पर बातचीत करते हुए सुन लिया। इसके बाद माता पिता ने बेटी को समझाया मगर बेटी ने समझने की बजाय कुछ ऐसा कर दिया जो बेहद खौफनाक था। मामले में शोएब नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शोएब झुग्गी झोपड़ी में रहता है। आइए पूरा मामला जानते हैं।

पढ़ें :- लखनऊ में स्टंट करते समय युवक पर गिरा ट्रैक्टर, मौत

मामला गाजियाबाद के विजयनगर इलाके का है। 5 जुलाई को पुलिस को एक तहरीर मिली जिसमें बताया गया कि नाबालिग बच्ची ने घर के बाथरूम में रखा हुआ तेजाब पी लिया है। जिसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया था। मगर अस्पताल में लड़की की मौत हो गई।

पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की और उन नंबरों का पता लगाने की कोशिश की, जिस पर बच्ची बात करती थी। उनमें से एक नंबर शोएब अहमद का था, जो सिद्धार्थ विहार की झुग्गी झोपड़ी में रहता है। शोएब की उम्र 22 साल है।

आरोप है कि शोएब लगातार नाबालिग बच्ची को फोन करता था। जब बच्ची के पिता ने जानकारी होने पर बच्ची को शोएब से बात करने से मना किया तो बच्ची ने इसके बाद बाथरूम में रखा हुआ तेजाब पी लिया और अस्पताल में बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद से परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने बुधवार रात आरोपी शोएब को बच्ची को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- ट्राला से टक्कर के बाद पिकअप में लगी आग, दो की जलकर मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com