1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गोवा के सीएम सावंत का पलटवार, कहा- कांग्रेस को देश बांटने की है आदत

गोवा के सीएम सावंत का पलटवार, कहा- कांग्रेस को देश बांटने की है आदत

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर किया पलटवार ,कहा कांग्रेस को देश को बांटने की आदत है, लेकिन भाजपा और आरएसएस ने हमेशा भारत जोड़ने की बात की है.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने मंगलवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया, सावंत ने कहा कि कांग्रेस को देश को बांटने की आदत है, लेकिन भाजपा और आरएसएस ने हमेशा ही ‘भारत जोड़ने’ की बात की है.साथ ही उन्होनें कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये भारत जोड़ो यात्रा न होकर कांग्रेस जोड़ो यात्रा है.वे आरएसएस की वर्दी जलाकर हीनता का माहौल पैदा कर रहे हैं. साथ ही प्रमोद सांवत ने कहा कि , ‘मैं इस कांग्रेस नीति की निंदा करता हूं

पढ़ें :- आठ दिसंबर से CM हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा होगी शुरू, गढ़वा से होगी यात्रा की शुरुआत

गोवा सीएम का यह बयान तब आया है जब सोमवार को कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आरएसएस का एक पोस्टर पोस्ट किया था, इसमें आरएसएस के वर्दी को जलते हुए दिखाया गया था. इस पोस्टर के बाद भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पर हमला बोला था.

आरएसएस ने किया था पलटवार

राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ ने कांग्रेस द्वारा किए गए खाकी शॉर्ट्स की एक जलती तस्वीर के ट्वीट पर पलटवार किया था. आरएसएस के संयुक्त महासचिव मनमोहन वैद्य ने सोमवार को कहा कि वो नफरत के जरिए लोगों को जोड़ना चाहती है, पार्टी की पिछली पीढ़ियों ने भी संघ के लिए नफरत को बरकरार रखा है. इसके बावजूद संघ हमेशा आगे बढ़ा है, समाज का उसे प्यार मिला है.

पढ़ें :- अब भोपाल में होगी केरल की तरह पंचकर्म थैरेपी: देश के पहले सरकारी वेलनेस सेंटर का आज सीएम करेंगे उद्धाटन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...