1. हिन्दी समाचार
  2. विधानसभा चुनाव 2022
  3. UP में BJP और अन्य कई पार्टियों के नेताओं ने आगामी चुनाव के लिए थामा अखिलेश यादव का हाथ

UP में BJP और अन्य कई पार्टियों के नेताओं ने आगामी चुनाव के लिए थामा अखिलेश यादव का हाथ

इस दौरान अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बिजली को लेकर हमला भी बोला।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

लखनऊ, 03 जनवरी। भाजपा की वर्तमान विधायक माधुरी वर्मा, कांति सिंह, अम्बेडकरनगर के सांसद व बसपा नेता राकेश पांडेय, बृजेश मिश्र सहित कई दलों व सामाजिक संगठनों के सैकड़ों नेताओं ने आज साइकिल पर सवार हो गये। उन्हें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सदस्यता ग्रहण कराई। बता दें कि इस प्रेस कांफ्रेंस में ओम प्रकाश राजभर भी उपस्थित थे।

पढ़ें :- UP में 10 मार्च के बाद महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा : CM योगी

अखिलेश यादव सीएम योगी पर बोला हमला 

इस मौके पर अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बिजली को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बाबा ट्रांसमिशन लाइन जानते ही नहीं है। वे इसके बारे में जानकारी नहीं रखते, फिर वे इस संबंध में क्या बता पाएंगे। उन्होंने कहा कि जब हमने 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वादा किया तो सबसे ज्यादा करंट भाजपा को लगा था। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अनुपयोगी सीएम बताया और कहा कि भाजपा सिर्फ झूठ जानती है। यह विश्व की सभी पार्टियों में सर्वाधिक झूठ बोलने वाली पार्टी है। इस बार जनता झूठ को हटा देगी।

सपा सरकार में सबसे ज्यादा काम बिजली पर हुआ 

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सबसे ज्यादा बिजली के काम हुए। प्रदेश में जगह-जगह ट्रांसमिशन के काम शुरू कराए गये। भाजपा कह रही है कि वे 300 यूनिट बिजली कैसे फ्री देंगे। मेरा दावा है कि शुरू होने वाले ट्रांसमिशन के बल पर हम अपने वादे को पूरा करेंगे। हमारे शासनकाल में किसानों को भी बिजली फ्री मिलेगी। समाजवादी पार्टी जाे कहती है, वह करती है। इनकी तरह किसानों की आय दोगुना करने का वादा कर, हम महंगाई को बढ़ाने वाले लोग नहीं है।

पढ़ें :- कुंडा विधानसभा सीट से राजा भैया के किले को भेदना भाजपा और सपा के लिए कड़ी चुनौती !

भाजपा नेताओं पर सबसे ज्यादा अपराधिक मुकदमें 

अखिलेश यादव ने कहा कि अराजकतत्व सर्वाधिक भाजपा में है। एडीआर की रिपोर्ट बताती है कि सबसे ज्यादा अपराधिक मुकदमें भाजपा विधायकों पर चल रही है। इसके बावजूद भाजपा पता नहीं कौन सी वाशिंग मशीन रखी है, जिसमें डालते ही सभी अपराधियों के अपराध खत्म हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि गाजीपुर से जब समाजवादी पार्टी की रथयात्रा निकली तभी से भाजपा डर गयी है।

 

देखें पूरी रिपोर्ट –

पढ़ें :- 5 मंत्रियों के भाग्य का फैसला होगा EVM में बंद, UP में सुबह 9 बजे तक 9.45 प्रतिशत मतदान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...