Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. हम किसी से कम नहींः अलीगढ़ में भाजपा नेता का ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर हमला, सरकारी गाड़ी से बाइक टकराने पर बढ़ा विवाद

हम किसी से कम नहींः अलीगढ़ में भाजपा नेता का ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर हमला, सरकारी गाड़ी से बाइक टकराने पर बढ़ा विवाद

यूपी के अलीगढ़ जिले के बन्नादेवी थाना इलाके के मालवीय पुस्तकालय के पास भाजपा युवा नेता की बाइक से ट्रैफिक इंस्पेक्टर की सरकारी गाड़ी टकराने पर विवाद हो गया। भाजपाइयों ने NH-91 रोड को जाम कर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं आक्रोशित भाजपाइयों ने कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस फोर्स के सामने ही गाड़ी में बैठे ट्रैफिक इंस्पेक्टर (TI) के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट तक कर दी।

By Rakesh 

Updated Date

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले के बन्नादेवी थाना इलाके के मालवीय पुस्तकालय के पास भाजपा युवा नेता की बाइक से ट्रैफिक इंस्पेक्टर की सरकारी गाड़ी टकराने पर विवाद हो गया। भाजपाइयों ने NH-91 रोड को जाम कर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं आक्रोशित भाजपाइयों ने कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस फोर्स के सामने ही गाड़ी में बैठे ट्रैफिक इंस्पेक्टर (TI) के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट तक कर दी।

पढ़ें :- हरदोई में दबंगईः बीच शहर फायरिंग, जान बचाने को घर में भागा, बाइक हटाने को लेकर हुआ था विवाद

इसके बाद पुलिस और भाजपाइयों के बीच जमकर खींचतान औ

र धक्का-मुक्की हुई। भाजपाइयों का आरोप है कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर घटना के वक्त नशे में था। जबकि एसपी ट्रैफिक व उक्त ट्रैफिक इंस्पेक्टर के मुताबिक उच्चाधिकारियों के अदेशानुसार चेकिंग के दौरान एक पटाखा फोड़ने की आवाज वाली बाइक को हाथ दिया गया था।

उसी के बाद यह सभी आरोप लगाए जा रहे हैं। उधर, जिला अस्पताल के डॉक्टर ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर को बिना अल्कोहल बताया है। भाजपाई और पुलिस के बीच मारपीट के मामले में पुलिस ने दो नामज़द भाजपाई व अज्ञात के विरुद्ध FIR दर्ज की है। घटना बन्नादेवी थाना इलाके के मालवीय पुस्तकालय के पास की हुई।

पढ़ें :- फतेहपुर में दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com