1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ग्रेटर नोएडा में युवकों ने बिरयानी को लेकर होटल के कर्मचारी को जमकर पीटा

ग्रेटर नोएडा में युवकों ने बिरयानी को लेकर होटल के कर्मचारी को जमकर पीटा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक रेस्तरां कर्मचारी को ग्राहकों द्वारा बेरहमी से पीटा जाता है, जो उनके ऑर्डर में देरी से नाराज हो गए थे। घटना 9 नवंबर की रात करीब साढ़े 10 बजे ग्रेटर नोएडा के अंसल प्लाजा मॉल में हुई।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Greater Noida news: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवकों ने मिलकर होटल कर्मचारी की पिटाई कर दी। यह घटना ग्रेटर नोएडा की है जहां के अंसल प्लाजा मॉल (Ansal Plaza Mall) के एक रेस्टोरेंट में ऑर्डर सर्व करने में हुई देरी के बाद तीन युवकों ने एक कर्मचारी के साथ बुरी तरह मारपीट की. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वीडियो में नजर आए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. तीनों गिरफ्तार युवक स्थानीय निवासी हैं.

पढ़ें :- UP News: पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला आया सामने, पुलिस ने आरोपी पति और उसके भाई को किया गिरफ्तार

कहां पर हुई घटना

आपको बता दें कि, यह घटना अंसल माल के ज्यूक रेस्टोरेंट में बुधवार रात हुई. बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे के करीब दादरी के कटहेरा के रहने वाले तीन युवक परवेज, मनोज व क्रिस सिंह खाना खाने रेस्टोरेंट पर पहुंचे थे. तीनों ने चिकन बिरयानी आर्डर की थी. आर्डर आने में थोड़ा विलंब होने और चिकन में मनपसंद पीस नहीं देने पर परवेज उत्तेजित हो गया. उसने आर्डर आने से पहले ही रेस्टोरेंट कर्मचारी अल्ताफ की गर्दन पकड़ कर उसको पीटना शुरू कर दिया. अल्ताफ को पीटते हुए आरोपी युवक लिफ्ट तक ले गए और वहां भी उसके साथ मारपीट की. वहां और लोगों को जुटता देख तीनों युवक वहां से फरार हो गए. लेकिन यह पूरी घटना सीसीटीवी में दर्ज हो गई. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

वहां मौजूद भीड़ ने किसी तरह पीड़ित को आरोपित के कब्जे से मुक्त कराया. एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने सीसीटीवी में नजर आए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उन्हें गुरुवार को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. तीनों आरोपी दादरी थानाक्षेत्र के कोट गांव और कटहेड़ा गांव के रहने वाले हैं.

पढ़ें :- UP News: रिपोर्ट बदलने के आरोप में दरोगा और दो सिपाहियों समेत 6 पर FIR दर्ज.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...