Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः चंदौली में अवैध शराब बिक्री करवाने पर दारोगा व सिपाही लाइन हाजिर, ग्रामीणों ने थाने पर किया प्रदर्शन

यूपीः चंदौली में अवैध शराब बिक्री करवाने पर दारोगा व सिपाही लाइन हाजिर, ग्रामीणों ने थाने पर किया प्रदर्शन

यूपी के चंदौली जिले के सकलडीहा थाने पर ओड़ौली गांव की महिलाओं और पुरुषों ने प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि गांव के परचून की कुछ दुकानों पर खुलेआम अवैध शराब बिकती है। जिसके चलते गांव में शांति व्यवस्था पर खतरा मंडरा रहा हैं। आरोप है कि लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस और आबकारी विभाग के अफसरों से कई बार की थी।

By Rakesh 

Updated Date

चंदौली। यूपी के चंदौली जिले के सकलडीहा थाने पर ओड़ौली गांव की महिलाओं और पुरुषों ने प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि गांव के परचून की कुछ दुकानों पर खुलेआम अवैध शराब बिकती है। जिसके चलते गांव में शांति व्यवस्था पर खतरा मंडरा रहा हैं। आरोप है कि लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस और आबकारी विभाग के अफसरों से कई बार की थी।

पढ़ें :- हरियाणाः कौशल रोजगार भंग कर बिना शर्त दी जाए पक्की नौकरी, निजीकरण पर लगे रोक

लेकिन तमाम शिकायतों के बाद भी अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ जांच नहीं हुई। ग्रामीणों ने बताया कि सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के ओड़ौली गांव के कुछ किराना दुकानदारों द्वारा अवैध रूप से शराब बेचा जाता हैं। ऐसे में गांव में अवैध रूप से शराब बेचने के चलते शांति व्यवस्था में बाधा उत्पन्न हो गई हैं।

बताया कि आज ही एक व्यक्ति अवैध शराब को सेवन करने के बाद अचेत होकर नहर में गिर गया था। लेकिन युवाओं ने सक्रियता दिखाते हुए उसे बचा लिया। इस बाबत एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि सकलडीहा थाना क्षेत्र के ओड़ौली गांव की महिलाओं द्वारा सकलडीहा थाने पर सूचना दी गई कि उनके गांव में परचून की दुकान पर दो व्यक्तियों द्वारा अवैध शराब की बिक्री की जाती है।

जिससे वहां का वातावरण काफी प्रदूषित हो रहा है। युवकों व बच्चों पर इसका असर पड़ रहा है। सूचना प्राप्त होने के पश्चात पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है। इस संबंध में दंडात्मक कार्रवाई करते हुए बीट के उप निरीक्षक व कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया गया है। उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः यमुनानगर में संयुक्त पंचायती कर्मचारी संघ सड़क पर उतरा, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन  
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com